logo-image

Varisu First Song: साउथ स्टार Vijay की फिल्म 'Varisu' के पहले गाने को मिली रिलीज डेट

सुपरस्टार विजय की 'वरिसु' सबसे बड़ी आने वाली तमिल फिल्मों में से एक है. जैसा कि सब जानते हैं कि विजय तेलुगु निर्देशक वामशी पेडिपल्ली (Vamshi Paidipally) के साथ काम कर रहे हैं.

Updated on: 19 Oct 2022, 04:14 PM

New Delhi:

सुपरस्टार विजय की 'वरिसु' सबसे बड़ी आने वाली तमिल फिल्मों में से एक है. जैसा कि सब जानते हैं कि विजय तेलुगु निर्देशक वामशी पेडिपल्ली (Vamshi Paidipally) के साथ काम कर रहे हैं. जिन्होंने फिल्म महर्षि से फेम पाया था. सा ही अब उनकी आने वाली फिल्म से न केवल तमिलनाडु , बल्कि तेलुगु राज्यों को भी बहुत उम्मीदें हैं. अब, 'वरिसु' Varisu के बारे में नई अपडेट यह है कि फिल्म का पहला गाना दिवाली पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म के संगीतकार थमन एस (Thaman S) ने हाल ही में ही सॉन्ग के रिलीज की तारीख की पुष्टि की है. 

दरअसल, एक वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि ,थमन ने एक इवेंट के दौरान बताया कि वह सिनेमैटोग्राफर मनोज परमहंस (Manoj Paramhans) और फिल्म की टीम के साथ वरिसु के एक गाने की शूटिंग कर रहे हैं, और ट्रैक दिवाली पर जारी किया जाएगा. थमन के इस बयान ने फैंस को कंफ्यूज कर दिया क्योंकि इससे पहले यह ऐलान की गई थी कि पलानी कार्तिक (Palani Kartik) फिल्म के डीओपी हैं. लेकिन अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि मनोज 'वरिसु' के सिर्फ पहले गाने पर ही काम करेंगे.

इससे पहले, 'वरिसु' के सेट से कई स्टिल्स और क्लिप्स ने ऑनलाइन मेकर्स को परेशान कर दिया था. लीक हुई क्लिप्स के आधार पर, यह अनुमान लगाया गया था कि 'वरिसु' एक पारिवारिक ड्रामा होगा. जो विजय की हालिया फिल्मों से थोड़ा हटकर होगा. बता दें की उन्हें आखिरी बार बीस्ट में देखा गया था. जो फैंस की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा. यह अनुमान लगाया गया है कि वह 'वरिसु' की शूटिंग पूरी करने के बाद लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagraj) के साथ अपने नए प्रोजेक्ट में काम करने वाले हैं.

यह भी पढें - जापान का दौरा करेंगे साउथ सुपरस्टार रामचरण, जानें इसके पीछे की मुख्य वजह

आपको बता दें कि, विजय के अलावा, वरिसु में रश्मिक मंदाना (Rashmika Mandanna), सरथकुमार (Sarathkumar), प्रभु (Prahu), प्रकाश राज (Prakash Raj), शाम (Sham) और जयसुधा (Jaysudha) भी लीड रोल में है.