logo-image

तैमूर अली खान को मिली अपनी खास 'वैलेंटाइन', करीना कपूर ने शेयर की Photo

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने दिखाया कि तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को उनकी वैलेंटाइन मिल गई है

Updated on: 14 Feb 2022, 12:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स जितना फेमस होते हैं, उतने ही उनके बच्चे यानी स्टारकिड्स सुर्खियों में रहते हैं. कभी-कभी तो स्टार किड्स अपने माता-पिता के स्टारडम को अपनी चमक से फीका कर देते हैं, जिनमें से एक हैं करीना कपूर और सैफ अली खान के लाड़ले तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने दिखाया कि तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को उनकी वैलेंटाइन मिल गई है. तस्वीर में तैमूर अपने पिता के साथ दिखाई दे रहे हैं. तैमूर को वैलेंटाइन डे पर दोस्त या गर्लफ्रेंड नहीं बल्कि आइसक्रीम चाहिए थी.

यह भी पढ़ें: Valentines Day: मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ शेयर की रोमांटिक PHOTO

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने तैमूर और सैफ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'क्या यह वैलेंटाइन्स डे है? ठीक है तो आइसक्रीम.' करीना के इस पोस्ट से साफ समझ आ रहा है कि तैमूर को वैलेंटाइन डे पर आइसक्रीम खानी थी जो कि उन्हें सुबह-सुबह ही मिल भी गई है. तस्वीर में तैमूर अली खान चॉकलेट आइसक्रीम का मजा लेते दिखाई पड़ रहे हैं वहीं उनके पापा सैफ अली खान काफी सीरियस एक्सप्रेशन्स दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) संडे सेलिब्रेट करतीं बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ बांद्रा में नजर आई थीं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. तैमूर भी मस्ती के मूड में दिखाई दिए और जैसे ही तैमूर ने कैमरामैन को देखा वो सिटी बजाने लगे थे. करीना सोशल मीडिया पर अपने दूसरे बेटे जेह के साथ भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.