News Nation Logo
Banner

Vaishali Takkar Suicide Case : खास दोस्त ने कहा, एक्स की वजह से परेशान थी...

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 18 Oct 2022, 02:25:48 PM
3787345

Vaishali Takkar (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

टीवी इंडस्ट्री की नामचीन अदाकारा एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar Sucide Case) के मौत मामले में लगातार नए अपडेट सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में उनके दोस्त और अभिनेता विकास सेठी और उनकी पत्नी जाह्नवी ने कुछ खुलासे किए हैं. इसे सुनकर हर कोई हैरान हैं.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विकास सेठी और जाह्नवी ने बताया कि 'वैशाली ने जल्द ही उनसे मिलने का वादा किया था, क्योंकि वो अपनी शादी की खरीदारी के लिए मुंबई आने की योजना बना रही थी. वो कैलिफोर्निया के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर मितेश के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली थी.' साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वैशाली अपने एक्स से परेशान थी. 

यह भी जानिए -  Jyothika Birthday: ज्योतिका ने जब इस फिल्म के लिए पहली बार जीता था अवॉर्ड, बदल गई थी जिंदगी

 जाह्नवी के मुताबिक, 'हम बहनों की तरह थे और एक-दूसरे से हर बात शेयर करते थे. वास्तव में उन्होंने मुझे विकास से मिलवाने में अहम भूमिका निभाई, वैशाली ने सारी कुछ प्लानिंग की और हमारी शादी के दौरान सभी व्यवस्थाओं का ध्यान रखा.' वहीं विकास ने बताया कि 'इंदौर जाने से पहले वैशाली ने अपना जन्मदिन मनाया था.' 'वो हर उत्सव का हिस्सा रही है, चाहे वह बड़ा हो या छोटा. वो हमारे बच्चे को गोद में लेने वाली पहली थी.' उन्होंने आगे कहा कि '12 मई से एक हफ्ते पहले उसने मेरा जन्मदिन  मनाने के लिए हमारे साथ पार्टी की, क्योंकि वह अपने घर इंदौर के लिए जा रही थी. वो हर पार्टी की जान थी. वो खुशमिजाज और बहुत मस्ती करने वाली थी. 

वैशाली के सुसाइड के बारे में बात करते हुए जाह्नवी कहती हैं, 'मुझे लगता है कि वह अपने एक्स की वजह से परेशान थी. उसने मुझसे इस बारे में बात की थी, और मैंने उससे कहा कि हम इससे निपटेंगे और इसे सुलझा लेंगे.' हालांकि उसने मुझे चिंता न करने के लिए कहा और कहा कि 'वो स्थिति को संभाल लेगी. मेरे पास शब्द कम पड़ गए हैं. वह एक प्यारी लड़की और एक खूबसूरत आत्मा थी.'

First Published : 18 Oct 2022, 01:50:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.