News Nation Logo

Vaishali Takkar Death : वैशाली ठक्कर के सुसाइड नोट से सामने आया सच

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 17 Oct 2022, 03:08:30 PM
90694569586

Vaishali Takkar (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

टीवी दुनिया की पॉपुलर अदाकारा  वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) ने बिते दिन यानी 16 अक्टूबर को सुसाइड कर लिया था. एक्ट्रेस इंदौर में अपने घर पर लटकी हुई पाई गईं थी. उनके निधन ने पूरे टेलीविजन इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है. उनके दोस्त और अभिनेता विकास सेठी और उनकी पत्नी जाह्नवी ने वैशाली के आत्महत्या करने से एक दिन पहले उनसे बात भी की थी. और उन्होंने ही एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए जानकारी दी कि वैशाली इस साल के अंत तक शादी करने की प्लानिंग कर रही थी. उनके इस दिल टूटने वाले कदम से उनका परिवार बिखर गया है. वहीं पुलिस उनकी मौत को लेकर लगातार जांच कर रही है.

यह भी जानिए -  Diwali Party : ऋचा चड्ढा को साड़ी संभालते देख लोगों ने कहा- पहली बार पहनी है ?

वैशाली ने जहां पर अंतिम सांसे ली थी वहां से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिससे पता चल रहा है कि एक्ट्रेस का एक्स बॉयफ्रेंड (Vaishali Takkar Boyfriend) उन्हें परेशान (Vaishali Takkar Harassed) कर रहा था. हालांकि सच क्या है वो जांच के बाद पता चलेगा. तो चलिए जानते हैं उन्होंने अपने आखिरी शब्दों में क्या लिखा ? 

 वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि- I Quit मां. लव यू पापा मां. मुझे माफ करना मैं एक अच्छी बेटी नहीं बन पाई. प्लीज राहुल और उसकी फैमिली को सजा दिलवाना. मुझे 2.5 साल से टॉर्चर किया मेंटली, राहुल और दिशा ने. वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी. आपको मेरी कसम. खुश रहना. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. मितेश से कहना मुझे माफ करे. I Quit . उनका ये नोट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इस नोट को पढ़ने के बाद काफी ज्यादा भावुक हो गए हैं. एक्ट्रेस के इस जानलेवा कदम ने हर किसी को झकझोर के रख दिया है. 

First Published : 17 Oct 2022, 11:53:07 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.