News Nation Logo

Diwali Party : ऋचा चड्ढा को साड़ी संभालते देख लोगों ने कहा- पहली बार पहनी है ?

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 17 Oct 2022, 11:16:33 AM
0 88589

Richa Chadha (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की जोड़ी इन दिनों अपने फैंस का दिल लगातार जीत रही है. कपल ने लगातार कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया था. वहीं हाल ही में कपल ने शादी की है और उनकी शादी किसी कहानी से कम नहीं है. कपल का प्यार हर खास मौके पर देखने को मिल जाता है. भले ही ये बोले कुछ नहीं लेकिन फैंस को पता सब कुछ लग जाता है. बिते दिन ऋचा और अली को आयुष्मान खुराना की दिलवाली पार्टी में देखा गया था, जहां कई बड़े स्टार शामिल हुए थे. अगर पार्टी में शामिल हुए स्टार्स की बात की जाए तो जेनेलिया देशमुख, रितेश देशमुख, अनन्या पांडे काफी शानदार लग रही थी, जो लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब भी हुए. सितारों के साथ बैश किसी स्टार-स्टडेड अफेयर से कम नहीं था.

यह भी जानिए -  Malaika Arora : मलाइका अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

आपको बता दें कि पार्टी (Ayushmann Khurrana Diwali Party) में पहुंचने के दौरान, ऋचा थोड़ी असहज लग रही थीं. क्योंकि उन्होंने साड़ी पहन हुई थी. हालांकि वो उस साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थी. साटन, सिल्वर-ग्रे साड़ी में कहर ढाती हुए एक्ट्रेस साड़ी को लगातार मैनेज करने की कोशिश कर रही थी. एक्ट्रेस का लुक फैंस को तो काफी पसंद आया. और उन्होंने अपनी फेवरेट को कमेंट के जरिए प्यार दिया. वहीं उनके पति देव ने वाइट कलर का कुर्ता पहन रखा था, जो उनपर खूब फब रहा था. 

बता दें कि ऋचा और अली को लेकर ये अफवाहें सामने आई थीं कि दोनों ने करीब ढाई साल पहले ही कोर्ट मैरिज कर ली थी. उसके बाद हिंदू व मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी करने की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते इनका प्लान टलता चला गया और अब जाकर इस महीने की शुरूआत में इनकी शादी हुई. खैर इन बातों का अब कोई मतलब नहीं है, अंत भला तो सब भला. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

First Published : 17 Oct 2022, 11:16:33 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.