logo-image

Malaika Arora : मलाइका अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में अपने प्रोजेक्ट को लेकर बात की है, जो खबरों में बनी हुई है. 

Updated on: 17 Oct 2022, 10:34 AM

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फिट पर्सनालिटी के लिए जानी जाती हैं. फैंस उनका लुक देखकर अपना दिल हार बैठते हैं. एक्ट्रेस ने अब तक कई फिल्मों में काम किया और उनके किरदार को सराहा भी खूब गया. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर वो कुछ न कुछ पोस्ट करके अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं.  इसके अलावा कई रियलिटी शोज जैसे कि झलक दिखला जा, इंडियाज गॉट टैलेंट, इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल और इंडियाज बेस्ट डांसर को जज किया है. जबकि वह पर्दे पर रहना पसंद करती हैं, मलाइका - जो एक फैशनिस्टा होने के साथ ही बेस्ट मॉम भी हैं. वहीं हाल ही में अदाकारा ने एक इंटरव्यू में अपने प्रोजेक्ट को लेकर बात की है, जो खबरों में बनी हुई है. 

यह भी जानिए -  Bigg Boss 16: निमृत और सुंबुल के बीच देखने को मिला स्पेशल बॉन्ड

मलाइका ने बड़े स्टेप (Malaika Big Step) लेने के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि 'मुझे लगता है कि मैं हमेशा इससे दूर रही हूं.' हालांकि, वह कहती हैं कि अगर उनके रास्ते में कुछ शानदार आता है तो वह उस जगह में कुछ लेना चाहेंगी. 'एक्ट्रेस ने आगे कहा 'मैं हमेशा विश्वास करती हूं, कभी मत कहो. भगवान की कृपा से, हमेशा बहुत रुचि और बहुत सारे ऑफर रहे हैं. मुझे लगता है, अगर कोई भूमिका है, जो मुझे सुनकर वास्तव में उत्साहित करती है, तो मैं निश्चित रूप से इसे करूंगी.'

एक्ट्रेस अपने शानदार डांस के लिए जानी जाती हैं, जब उनसे इससे जुड़ा हुआ सवाल किया गया कि उनके पास कोई डांस से जु़ड़ी हुई फिल्म है, जिसकी उन्हें तलाश है? इस बात पर अदाकारा ने जवाब देते हुए कहा, 'मुझें नहीं पता! यह कुछ भी हो सकता है, शायद कुछ ऐसा जो बिल्कुल अलग है जो मैं हूं. मुझे लगता है कि यही बात मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित करेगी,'  उनका यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.