News Nation Logo

Bigg Boss 16: निमृत और सुंबुल के बीच देखने को मिला स्पेशल बॉन्ड

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 17 Oct 2022, 07:34:45 AM
2095034960

Nimrit and Sumbul (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) जब से शुरू हुआ है तभी से खबरों का विषय बना हुआ है. हाल ही के एक एपिसोड में घर के सदस्यों बीच काफी ड्रामा, तनाव देखने को मिला. सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के पिता शो में नजर आए थे. जहां उन्होंने अपनी बेटी को सलाह दी. साथ ही उन्होंने अपनी बेटी को शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता से सभंलकर रहने की बात कही. वहीं घर की दूसरी सदस्य निमृत अहलूवालिया (Nimrit Ahluwalia) ने सुंबुल को यह बात बताई कि वो उनके बारे में क्या सोचती हैं ? इसके अलावा निमृत ने सुंबुल को हर सदस्यों के प्रति शालीन के व्यवहार के बारे में जानकारी दी, जो चर्चा में है. 

यह भी जानिए -  Surrogacy : Nayanthara- Vignesh Shivan 'धोखा' कर बनें माता-पिता! ऐसे हुआ खुलासा

आपको बता दें कि निमृत ने सुंबुल से बात करते हुए कहा, 'वह मुझसे 15 साल बड़ा है और मुझे जज करने वाला नहीं है, उनकी यात्रा मेरी से अलग है. उन्होंने हम सबके सामने अपनी काबिलियत के बारे में बात की और मुझे नहीं लगता कि यह सही था.'
साथ ही सौंदर्या निमृत से सहमत थी और उन्होंने ने भी ऐसा ही देखा है. इसके अलावा, निमृत ने सुंबुल को याद दिलाया कि कैसे पहले दिन से ही हर कोई उसे शालीन के खिलाफ बात कर रहा है. इन बातचीत ने सुंबुल को बहुत प्रभावित किया और उन्होंने भी शालीन की कई बातों को निमृत से शेयर किया. 

शो का यह एपिसोड फैंस को तो काफी पसंद आया.  बताते चलें कि शो (BB16)में शेखर सुमन भी नजर आए. उन्होंने घर के सदस्यों को अपनी बातों से काफी एंटरटेन किया. और फिर जनता ने निमृत अहुलवालिया और शिव ठाकरे समेत कई कंटेस्टेंट से सवाल भी किए, जो देखने में काफी दिलचस्प था. 

First Published : 17 Oct 2022, 07:34:45 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.