News Nation Logo
Banner

वाणी कपूर जिम में ऐसे करती हैं वर्कआउट, Video हुआ वायरल

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं. वाणी कपूर (Vaani Kapoor) जैसी टोन्ड बॉडी और शानदार फिगर पाना आसान नहीं है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 23 Aug 2021, 10:40:43 AM
vaani kapoor

वाणी कपूर फिटनेस (Photo Credit: फोटो- @_vaanikapoor_ Instagram)

highlights

  • वाणी कपूर फिल्म बेल बॉटम में नजर आई हैं
  • फिल्म में वाणी के साथ अक्षय कुमार की जोड़ी है
  • वाणी कपूर अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं

नई दिल्ली:

फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अपनी फिट बॉडी और गुड लुक्स के लिए मशहूर हैं. वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं. वाणी कपूर (Vaani Kapoor) जैसी टोन्ड बॉडी और शानदार फिगर पाना आसान नहीं है. इसे पाने के लिए वाणी कपूर (Vaani Kapoor) जिम में बहुत पसीना बहाती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले वाणी (Vaani Kapoor) का वजन लगभग 75 किलो था, लेकिन कड़ी मेहनत से वाणी ने परफेक्ट फिगर पा लिया. आज हम आपको बताएंगे वाणी कपूर का फिटनेस सीक्रेट.

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने परफेक्ट फिगर एक्सरसाइज और डायट की मदद से पाया है. वाणी कपूर वर्कआउट मिस नहीं करती हैं. फिट रहने के लिए वाणी कपूर (Vaani Kapoor) एक अच्छी लाइफस्टाइल और सख्त वर्कआउट प्लॉन को फॉलो करती हैं. वाणी कपूर हफ्ते में 4 से 5 बार जिम करती हैं. इसके अलावा वाणी कपूर हर दिन योगा करना पसंद करती हैं. इस वीडियो में देखें कैसे वाणी कपूर जिम में एक्ससाइज करती हैं इससे आपको भी इंस्पिरेशन मिलेगी.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने 'Thalaivi' की रिलीज का फैंस को यूं दिया हिंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)


वाणी कपूर (Vaani Kapoor) फिट रहने के लिए डांस का भी सहारा लेती है. वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के वर्कआउट में वार्म-अप, कार्डियो और फिर योगा शामिल हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वाणी कपूर (Vaani Kapoor) जिम में 20 मिनट लेग वर्कआउट, 20 मिनट एब्डोमिनल वर्कआउट और 20 मिनट अपर बॉडी वर्कआउट करना पसंद करती हैं. इसके अलावा वाणी प्लैंक, स्क्वाट्स, वेट ट्रेनिंग आदि भी करना पसंद करती हैं. वाणी कपूर की डायट की बात करें तो दिन की शुरुआत वो एक गिलास डिटॉक्स वॉटर से करती हैं. वाणी कपूर शकाहारी हैं तो वो अपने नाश्ते में ड्राइ फूट्स का सेवन करना नहीं भूलती हैं.

वाणी के बॉलीवुड करियर की बात करें तो वाणी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने से पहले होटल में भी काम किया है. दरअसल, वाणी ने टूरिज्म में बैचलर किया था और पढ़ाई पूरी करने के बाद वह एक होटल में इंटर्नशिप करने लगीं. इसके बाद वाणी ने मॉडलिंग में अपना करियर शुरू किया, जिसके बाद वह अपना खर्चा पूरा खुद संभाल लेती हैं. वाणी कपूर हाल ही में फिल्म बेल बॉटम में अक्षय कुमार के साथ नजर आई हैं. फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है. वहीं बात करें वाणी की पहली फिल्म की तो फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में वाणी के अलावा सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में थे. लेकिन इन 2 स्टार्स के होने के बावजूद वाणी कपूर (Vaani Kapoor) को फिल्म में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था.

First Published : 23 Aug 2021, 10:40:43 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×