logo-image

Urvashi Rautela Viral Video: उर्वशी ने एयरपोर्ट पर दिखाए अपने डांस मूव्स, नेटीजन्स ने किया ट्रोल 

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर किसी ना किसी वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस की खूबसूरती के हर तरफ चर्चे हैं.

Updated on: 30 Nov 2022, 10:56 AM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर किसी ना किसी वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस की खूबसूरती के हर तरफ चर्चे हैं. उर्वशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. पिछले दिनों में उर्वशी रौतेला का नाम भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा रहा था. हालांकि, दोनों स्टार्स के मुताबिक ये महज अफवाहें ही थी. अब, हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट के बाहर एक डांस परफॉर्मन्स देते हुए स्पॉट किया गया है, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. साथ ही नेटीजंस द्वारा एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है. 

दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी अकाउंट ने एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी एयरपोर्ट के बाहर पैपराजी के लिए डांस परफॉर्मन्स दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सॉन्ग 'बॉस पार्टी' में थिरकते हुए नजर आ रही हैं. उर्वशी 'बॉस पार्टी' का हुक स्टेप परफॉर्म करते दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नेटिजन्स ने किया ट्रोल 
पैपराजी अकाउंट में डाली गई इस वीडियो में कई सारे लोगों ने कमेंट भी किए. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा "प्यार में इंसान सच में पागल हो जाता है", एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा "आरपी कहां है". इसके अलावा, एक और ने लिखा "ऋषभ पंत वीडियो बना रहा है शायद". 

यह भी पढ़ें - IFFI 2022 Controversy : Vivek Agnihotri ने दी ऐसी चुनौती, किया फिल्ममेकिंग छोड़ने का 'वादा'

इस लुक में दिखीं एक्ट्रेस 
एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो, उर्वशी ने अपने एयरपोर्ट लुक के लिए एक ऑल ब्लैक आउटफिट को चुना. एक्ट्रेस ने ब्लैक टॉप के साथ एक प्लाजो पैंट को स्टाईल किया हुआ था. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही हैं.