News Nation Logo

उर्वशी रौतेला ने कांन्स फिल्म फेस्टिवल में पहनी टोनी यार्ड की स्नो वाइट ड्रेस, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes 2022) के रेड कार्पेट पर अपनी शुरुआत की और अपने लुक से लोगों को हैरान कर दिया.

संवाददाता | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 20 May 2022, 12:00:47 PM
article collage  2

Urvashi Rautela (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes 2022) के रेड कार्पेट पर अपनी शुरुआत की और अपने लुक से लोगों को हैरान कर दिया. उनकी मनमोहक तस्वीरों ने पूरे इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और हमारे दिलों को मोह लिया है. अभिनेत्री अपनी आकर्षक सफेद पोशाक में स्नो-व्हाइट से कम नहीं लग रही थी. हालांकि उनके गाउन की कीमत सुनकर आप रातों-रात जाग जाएंगे. उर्वशी ने न केवल अपने भारतीय दर्शकों को बल्कि अंतर्राष्ट्रीय मीडिया को भी आकर्षित किया क्योंकि उन्होंने अपनी पहली उपस्थिति के लिए एक प्राचीन सफेद गाउन पहना था. उर्वशी रौतेला का पहनावा अंतरराष्ट्रीय मशहूर डिजाइनर टोनी वार्ड कॉउचर से था.

उनके लुक के पीछे के स्टाइलिस्ट बिलाल फकीह थे और स्टाइल आर्किटेक्ट मोहीब दहाबीह थे. इस गाउन की पूरी कीमत 47 लाख रुपये है। एक्सेसरीज की बात करें तो, 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही थीं, उन्होंने केट मॉस हाई ज्वेलरी लाइन के मेसिका के एक्सोटिक चार्म्स इयररिंग्स, रिंग और एक ब्रेसलेट पहना था, जिसकी कीमत 2,40,87,387.50 INR)थी.

यह भी जानिए -  पैरेंट बने पॉपस्टार Rihanna और रैपर A$AP Rocky, बेटे के जन्म के बाद शादी की हड़बड़ी

कान्स डेब्यू के दौरान उर्वशी की खूबसूरती ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था. अभिनेत्री ने अपनी कृपा और सुंदरता के लिए दुनिया भर में प्रशंसा के साथ, लाखों लोगों का दिल जीता. उर्वशी ने रनवे पर अपनी चमक बिखेरी, सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत 'वर्साचे बेबी' के लिए भी सराहना मिली. उर्वशी को फिल्म में 365 डेस के स्टार मिशेल मोरोन के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा, जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा प्रोडूस किया जाएगा, और 365 डेस के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा.

उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं. सुपरहिट 'थिरुट्टू पायले 2' का हिंदी रीमेक. उर्वशी सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म 'द लीजेंड' के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी और उन्होंने जियो स्टूडियो और टी-सीरीज के साथ तीन-फिल्म अनुबंध भी किया है. उर्वशी भी होंगी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ नजर आई.

First Published : 20 May 2022, 11:41:08 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.