logo-image

पैरेंट बने पॉपस्टार Rihanna और रैपर A$AP Rocky, बेटे के जन्म के बाद शादी की हड़बड़ी

रिहाना (Rihanna) बीते काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी के चलते चर्चा में थी. जिसके बाद अब सिंगर बेटे की मां बन गई हैं. जिस पर उन्हें लोगों की तरफ से ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं. वहीं, अब खबर आ रही है कि उन्होंने बॉयफ्रेंड संग शादी का फैसला किया है.

Updated on: 20 May 2022, 09:23 AM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड स्टार रिहाना (Rihanna) बीते काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी के चलते चर्चा में थी. बेबी बंप के साथ उनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आयी थी. जिसके बाद अब आखिरकार रिहाना और उनके रैपर बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के घर खुशखबरी आ गई है. रिहाना ने बेटे को जन्म (Rihanna welcomes baby boy) दिया है. जिसके बाद से कपल के साथ-साथ उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. आम लोगों से लेकर फिल्म इंडस्ट्री और संगीत जगत के तमाम लोग न्यू पेरेंट्स (Rihanna A$AP Rocky) को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं. 

कपल से जुड़े एक करीबी सूत्र द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, वे फिलहाल अपने बच्चे के साथ लॉस एंजेलिस के घर पर हैं. गौरतलब है कि रिहाना के प्रेग्नेंट होने की खबर जनवरी के आखिर में सामने आयी थी. जब एक्ट्रेस अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के साथ हार्लेम की सड़कों पर टहलते दिखाई दी थी. जहां से सामने आयी उनकी तस्वीरों में बेबी बंप (Rihanna baby bump photo) साफ देखने को मिल रहा था. वहीं, अब बच्चे को जन्म देने के बाद ये खबर भी सामने आ रही है कि कपल शादी के लिए तैयार है. उनका मानना है कि पेरेंट्स बनने के बाद उन पर ज्यादा जिम्मेदारियां आ गई हैं. ऐसे में उन्हें अब शादी (Rihanna A$AP Rocky marriage) कर लेनी चाहिए. हालांकि, इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आयी है. ऐसे में इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती. 

गौरतलब है कि रिहाना ने प्रेग्नेंसी की खबर के बाद अपनी फैशन सेंस (Rihanna maternity fashion style) के चलते भी सुर्खियां बटोरी थी. यहां तक कि सिंगर वोग मैग्जीन के मई कवर पर थी. जिसके बाद से उनका गजब का स्टाइल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. रिहाना ने एक इंटरव्यू में कहा था, उन्हें उम्मीद है कि वो प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए 'डीसेंट' शब्द को परिभाषित करेंगी. उन्होंने कहा था, 'मेरा शरीर अभी अविश्वसनीय चीजें कर रहा है, लेकिन मैं इससे शर्मिंदा नहीं हूं. इस बार सेलिब्रेशन का एहसास होना चाहिए." आपको बताते चलें कि रिहाना और रॉकी साल 2020 की शुरुआत से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस बीच अप्रैल, 2022 को रैपर द्वारा रिहाना को धोखा देने की बात भी सामने आयी थी. लेकिन उस बात में कोई सच्चाई नहीं थी. दोनों एक-दूसरे के साथ हैं और बच्चा आने के बाद काफी खुश हैं.