logo-image

Video: उर्वशी रौतेला ने खास अंदाज में फैंस को विश किया 'Happy New Year 2021'

वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का हॉट अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसके साथ ही उर्वशी ने साल 2020 को लोगों के लिए जिंदगी का बेहतरीन साल भी बताया है

Updated on: 31 Dec 2020, 02:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने फैंस को बेहद ही खास अंदाज में नए साल (Happy New Year 2021) की बधाई दी है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक वीडियो शेयर करते हुए खास पोस्ट भी लिखा. वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का हॉट अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसके साथ ही उर्वशी ने साल 2020 को लोगों के लिए जिंदगी का बेहतरीन साल भी बताया है.

यह भी पढ़ें: ईशा गुप्ता ने टॉपलेस तो भूमि पेडनेकर ने कुछ इस तरह किया Good Bye 2020

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने न्यू ईयर की बधाई वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'असल में 2020 आपकी जिंदगी का बेहतरीन साल रहा है. आपने एक के बाद एक कई चुनौतियों का सामना किया. उनसे जूझे और जीते भी. 2020 ने आपके विकास में काफी योगदान दिया है. इसके बारे में हल्के में बात न करें. 2021 की ढेर सारी शुभकामनाएं.' उर्वशी के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया पर फैंस कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Video: सलमान खान ने चूल्हे पर बनाया खाना, डिश में लगाया 'भूसे' का छौंक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

वहीं वीडियो में लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रहीं उर्वशी रौतेला का निराला अंदाज भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) नए साल का दुबई में मनाएंगी. उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उर्वशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में नजर आई थीं. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था. वहीं हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) म्यूजिक वीडियो 'वो चांद कहा से लाओगी' में भी नजर आई थीं.