logo-image

ईशा गुप्ता ने टॉपलेस तो भूमि पेडनेकर ने कुछ इस तरह किया Good Bye 2020

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इस साल के अंत को मुस्कुराते हुए बिताना चाह रही हैं

Updated on: 31 Dec 2020, 12:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने 2020 को अलविदा कहने के लिए सोशल मीडिया पर एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की. इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीर में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बेड पर बैड कर अपर बॉडी स्ट्रिेचिंग करते नजर आ रही हैं. ईशा गुप्ता (Esha Gupta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इस साल के अंत को मुस्कुराते हुए बिताना चाह रही हैं. 

यह भी पढ़ें: Video: सलमान खान ने चूल्हे पर बनाया खाना, डिश में लगाया 'भूसे' का छौंक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)


ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, 'वी मेड इट थ्रू दिसंबर. मेरे परिवार और दोस्तों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए आभारी हूं, प्यार करने वालों का साथ पाकर मैं धन्य हूं. आज रात वूल्फ मून के लिए तैयार. हैशटैग बॉय 2020.' ईशा ने हाल ही में बॉय शॉर्ट्स और एक टी-शर्ट में तस्वीर शेयर की थी. ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने बिकिनी में पूल किनारे बैठकर खाया बर्गर, Photos में दिखा ग्लैमरस अंदाज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

वहीं भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने  इंस्टाग्राम पर लिखा, 'इट ऑलमोस्ट 2021. हैशटैग फेम. हैशटैग इंस्टागुड. हैशटैग बॉय बॉय 2020.' इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीर में वह खुल के मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही हैं. अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, आयुष्मान खुराना के साथ 'दम लगा के हईशा' के साथ 2015 में बॉलीवुड में कदम रखा था. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को फिल्म 'शुभ मंगल सावधान', 'भूत : पार्ट वन - द हॉन्टेड शिप' और 'दुर्गामती' जैसी फिल्मों में देखा गया है. आने वाले साल में भूमि 'बधाई दो', 'तख्त' और 'मिस्टर लेले' में नजर आएंगी.