logo-image

Urvashi Rautela: दिल टूटने के बाद उर्वशी मूव ऑन करने को हैं तैयार! ऑस्ट्रेलिया से हुई रवाना

एक्ट्रेस उर्वशी रोतेला (Urvashi Rautela) अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

Updated on: 25 Oct 2022, 01:13 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस उर्वशी रोतेला (Urvashi Rautela) अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. अपनी खूबसूरती के साथ-साथ एक्ट्रेस को अपने लव अफेयर्स के लिए भी जाना-जाता है. ऐसा ही एक किस्सा काफी समय से सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Indian Cricketer Rishabh Pant) का नाम भी जुडा हुआ है. हालांकी दोनों पक्षों की तरफ से इन अफवाहों को लेकर कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है. पर यह तो सब जानते हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम जब भी मैदान में उतरती है तब उर्वशी भी वहां उनका उत्साह बढाने पहुंची हुई होती हैं. साथ ही एक्ट्रेस टी-20 वर्ल्ड कप के शुरु होने के पहले से ही ऑस्ट्रेलिया पहुंची हुई थी. लेकिन, अब उनके हालिया पोस्ट को देखकर ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस का इरादा बदल गया है. 

दरअसल, एक्ट्रेस उर्वशी रोतेला (Urvashi Rautela In Australia) ने जब अपने सोशल मिडीया अकाउंट के जरिए यह शेयर किया था कि वह ऑस्ट्रेलिया जा रही हैं, तब सभी लोगों को यही लगा था की एक्ट्रेस अब वहीं रहकर मैचेस का लुफ्त उठाने वाली हैं. मगर, हाल ही में उर्वशी ने एक और पोस्ट डालकर अपने फैंस को बताया कि अब वह ऑस्ट्रेलिया से रवाना हो चुकी हैं. 23 अक्टूबर को हुए भारत-पाकिस्तान मैच में भारत की धमाकेदार जीत के बाद उर्वशी ऑस्ट्रेलिया से निकल गई हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ये खबर सब तक पहुंचाई. उनके पोस्ट का कमेंट सेक्शन कई सारे कमेंट्स से भर गया, एक इंस्टाग्राम यूजर नें कमेंट किया "भारत वापस क्योंकी आरपी भाई तो खेल नहीं रहे". एक अन्य ने लिखा "सारा देश आपको स्टेडियम में ढूढ़ रहा था. और आप यहाँ हैं."

यह भी पढ़ें - Diwali 2022: Jaya Bachchan ने पैपराजी को गुस्से में कहा 'Intruders',वीडियो हुई वायरल

लेकिन, इन सब में गौर करने की बात है उर्वशी का कैफ्शन, जिसमें लिखा था "जाने की बात से मेरा दिल टूट रहा है....लेकिन मूव ऑन करने का समय है". यह कैप्शन पढ़कर कई लोगों का मानना है कि एक्ट्रेस अब ऋषभ पंत को भूलकर मूव ऑन करना चाहती हैं. खैर अब उर्वशी के दिमाग में आखिर चल क्या रहा है, ये तो बस वो ही जानती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)