News Nation Logo

Diwali 2022: Jaya Bachchan ने पैपराजी को गुस्से में कहा 'Intruders',वीडियो हुई वायरल

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 25 Oct 2022, 10:29:04 AM
5f60807028000035139d2b80

Diwali 2022: Jaya Bachchan ने पैपराजी को गुस्से में कहा 'Intruders' (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोमवार को  दिवाली का उत्सव मनाने के लिए पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ शामिल हुए. जहां अभिषेक बच्चन (Abhishekh Bachchan), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Ray) और आराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) ने मुंबई में अपने परिवार के बंगले प्रतीक्षा में दीवाली पूजा की. साथ ही अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जया को उनके घर के बाहर तैनात पैपराजी को 'इनट्रूडर्स' कहते और उनका पीछा करते हुए देखा जा सकता है. 

दरअसल, जया को पैपराजी द्वारा उनकी त्सवीरें लेना बिल्कुल पसंद नहीं है. उनहें अक्सर अलग-अलग इवेंट में पैपराजी की तस्वीरें क्लिक करने से परेशानी है. साथ ही दिवाली की रात को उनके घर प्रतीक्षा से बाहर निकलते हुए और अपने परिवार के घर के बाहर तैनात फोटोग्राफरों पर गुस्से में रिएक्शन देते हुए देखा गया. एक पैपराजी अकाउंट पर शेयर की गई क्लिप में, जया ने फोटोग्राफरों से कहा, जो प्रतीक्षा के गेट के पास देखे गए थे कि “कैसे फ्लैश कर रहे हैं आप?  'इनट्रूडर्स' ." बाहर जमा हुए लोगों में से एक को फिर हिंदी में यह कहते हुए सुना गया, "कैमरे बंद कर दो ..." सोशल मीडिया पर कई लोगों ने पैपराजी के साथ जया की नई बातचीत पर रिएक्शन दिए. एक ने लिखा, "दोस्तों उन्हें अकेला छोड़ दो... तुम बेवजह अपना समय बर्बाद करते हो...".

यह भी पढे़ें - Diwali 2022: जानें आपके चहीते सितारों ने कैसे मनाई दिवाली

आपको बता दें कि, अमिताभ और जया अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन के साथ दीवाली 2022 पूजा के लिए प्रतीक्षा में एक साथ पहुंचे थे. अभिषेक कार चला रहे थे और अमिताभ उनके बगल में बैठे थे. साथ ही जया, ऐश्वर्या और आराध्या पीछे की सीट पर बैठी थीं. बता दें कि सभी ने उत्सव के लिए एथनिक ड्रेस रहनी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

First Published : 25 Oct 2022, 10:18:59 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.