logo-image

उर्वशी रौतेला हुईं कंफ्यूज, Video शेयर कर फैंस से पूछा ये सवाल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया के जरिए लगातार ही फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और इसीलिए तो उनके इंस्टाग्राम पर 39 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं

Updated on: 03 Aug 2021, 10:03 AM

highlights

  • उर्वशी रौतेला ने फैंस से मांगी राय
  • उर्वशी ने शेयर किया वीडियो
  • उर्वशी को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल और फिटनेस वीडियोज की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्वशी का ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट उनके अलग अंदाज से भरे वीडियो और तस्वीरों से भरा पड़ा है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया के जरिए लगातार ही फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और इसीलिए तो उनके इंस्टाग्राम पर 39 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जो उर्वशी की हर पोस्ट को लाइक करते हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) मे एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो थोड़ा कंफ्यूज नजर आ रही हैं. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'चलिए वर्साचे की फिटिंग साथ में ट्राई करते हैं. पहले दूसरे में से कौन सा लूं'. वीडियो के साथ लिखे गए इस कैप्शन को देखकर साफ पता चलता है कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आउटफिट चुनने में कंफ्यूज हो रही हैं और इसके लिए वो अपने फैंस से ही राय मांग रही हैं. वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)वर्साचे के अलग-अलग आउटफिट ट्राई करती नजर आ रही हैं. उर्वशी के इस वीडियो को कुछ ही समय में लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर आज होगा रिलीज, इस दिन देख पाएंगे मूवी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)  वर्साचे के स्टोर पर हैं और एक बाद एक दो गाउन ट्राई करती हुई नजर आ रही हैं. गाउन में हमेशा की तरह उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की खूबसूरती देखते ही बन रही है. 

उर्वशी रौतेला के फिटनेस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने जिम से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह वर्टिकल जंप करती हुई नजर आई थीं. आप भी देखें फिटनेस फ्रीक उर्वशी रौतेला के ये वर्कआउट वीडियो....

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला के काम की बात करें तो इन दिनों वह भारत में ही हैं, जहा अपनी अगली वेब सीरिज की शूटिंग कर रही हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) रणदीप हुड्डा के साथ हमें अपनी वेब सीरिज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आने वाली हैं. इस सीरीज में  रणदीप हुड्डा उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. इस सीरीज के अलावा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)साउथ की भी कई बड़ी फिल्मों का भी हिस्सा हैं.