logo-image

Urvashi Rautela ने कहा- Leonardo की उनकी तारीफ, तो ट्रोलर्स ने करार दिया झूठा

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की इस बात पर फैंस उनको लगातार ट्रोल कर रहे हैं.

Updated on: 28 May 2022, 01:36 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. इसके साथ ही वो अपने स्टाइल और लुक के चलते भी खूब सुर्खियां बटोर लेती हैं. एक्ट्रेस कान्स 2022 (Cannes 2022) में हाल ही में शामिल हुईं, जहां पर उनके लुक की खूब तारीफ हुई थी. वहीं एक्ट्रेस (Urvashi Rautela) ने लोगों से यह बात भी शेयर की है कि लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) ने उन्हें कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान टैलेंटेड एक्ट्रेस कहकर बधाई दी है. 

यह भी जानिए -  फिल्म 'Swatantra Veer Savarkar' से सामने आया रणदीप हुड्डा का फर्स्ट लुक

आपको बता दें, हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी (Urvashi Interview) ने कहा कि अमेरिकी एक्टर से मिलना उनके लिए सपना सच होने जैसा था.  इसके आगे वो (Urvashi Rautela) ये कहती नजर आईं की वो बेहद घबरा गई थी. लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) से तारीफ मिलने की वजह से मानों उनके शब्द भी कम पड़ गए थे.  इसके साथ ही वो काफी इमोशनल हो गई थी.

बता दें, साथ ही उनके आंखों में खुशी के आंसू भी थे.' 'साथ में वो थोड़ी शर्मा भी रही थी. उन्होंने मेरी तारीफ एक बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस के तौर पर की. अब एक्ट्रेस (Urvashi Rautela) के इस बात को लोग झूठ समझ रहे हैं. लोग उन्हें इस बात के चलते लोग खूब ट्रोल भी कर रहे हैं.