logo-image

Urvashi Rautela हैं जिसकी फैन वो उनसे भागा दूर, Video देख छूट जाएगी हंसी

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वीडियो में व्हाइट कलर का एक प्यारा सा डॉग दिखाई दे रहा है जिसे प्यार करने के लिए वह रुकती हैं लेकिन जैसे ही उर्वशी उसे खिलाने की कोशिश करती हैं तो वह भाग जाता है

Updated on: 11 Apr 2022, 04:12 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) से मिलने के लिए हर कोई बेताब रहता है मगर हाल ही में उर्वशी को कोई ऐसा मिला जिसे उर्वशी प्यार करना चाहती थीं और वो उनसे दूर भाग रहा था. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. उर्वशी के वीडियो में व्हाइट कलर का एक प्यारा सा डॉग दिखाई दे रहा है जिसे प्यार करने के लिए वह रुकती हैं लेकिन जैसे ही उर्वशी उसे खिलाने की कोशिश करती हैं तो वह भाग जाता है.

यह भी पढ़ें: Lock Upp: मंदाना करीमी का डायेक्टर संग था रिश्ता, 'अबॉर्शन' की कहानी सुन रो पड़ीं कंगना रनौत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मैं तुम्हें लुभाउंगी, पपी लव. इस यादगार लम्हे के लिए शुक्रिया'. उर्वशी के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में उर्वशी रौतेला छोटे से पपी को प्यार करती दिखाई दे रही हैं लेकिन जैसे ही वो पपी को गोद में उठाने की कोशिश करती हैं पपी भाग जाता है. वीडियो में उर्वशी इंडियन लुक में अनारकली शरारा सूट पहने दिखाई दे रही हैं. यूं तो उर्वशी रौतेला से दुनिया भर के लोग मिलना चाहते हैं मगर इस छोटे पपी के नखरे बहुत ज्यादा हैं. 

उर्वशी रौतेला की फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उन्हें 46 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आने वाले समय में फिल्म 'द लीजेंड' में नजर आएंगी. इसके अलावा उर्वशी रौतेला वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आएंगी.