logo-image

उर्वशी रौतेला को मम्मी ने भेजी विराट कोहली की Photo, एक्ट्रेस ने फैंस से पूछा ये सवाल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की मम्मी ने उन्हें एक मैसेज किया है जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की तस्वीर है

Updated on: 17 Mar 2021, 06:03 PM

highlights

  • उर्वशी रौतेला को उनकी मां ने भेजी विराट कोहली की तस्वीर
  • इस तस्वीर में विराट अपनी मां की मदद करते नजर आ रहे हैं
  • उर्वशी ने तस्वीर के साथ फैंस से सवाल भी पूछा है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उर्वशी के वीडियो और तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस से सवाल पूछा है. दरअसल, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की मम्मी ने उन्हें एक मैसेज किया है जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की तस्वीर है, इसमें वह अपनी मम्मी के साथ किचन में काम करते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उर्वशी ने लोगों से पूछा कि आखिर उनका मकसद क्या है.

यह भी पढ़ें: Video: आमिर खान ने बताई सोशल मीडिया छोड़ने की ये वजह

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हैलो दोस्तों, मुझे आप लोगों की मदद की जरूरत है. मेरी मम्मी मीरा रौतेला ने मुझे मैसेज पर यह फोटो भेजी है. आपको क्या लगता है कि वह मुझसे क्या करवाना चाहती हैं. उनका छुपा हुआ मकसद आखिर है क्या? मैं बहुत डरी हुई हूं.' उर्वशी ने इस पोस्ट के साथ अपनी मम्मी के साथ हुई चैट का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है. उर्वशी के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी कमेंट करते हुए उर्वशी को जवाब दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जैकलीन ने 'बच्चन पांडे' के लिए सीखा ये खास हुनर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी के इस पोस्ट को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.  उर्वशी सोशल मीडिया पर अपने स्टाइलिश अंदाज में वीडियो शेयर करती रहती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के करियर की बात करें तो उन्होंने सनी देओल के साथ फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी. इस फिल्म उर्वशी ने में सनी के अपोजिट लीड रोल निभाया था. उर्वशी के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी. आखरी बार उर्वशी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में नजर आई थीं. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था. इन दिनों उर्वशी रौतेला मोहन भारद्वाज की 'ब्लैक रोज' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म की कहानी मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर आधारित है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो सॉन्ग  'वो चांद कहां से लाओगी' भी रिलीज हुआ था.