logo-image

'लाल मिर्च' से कम नहीं लग रहीं Urvashi Rautela, एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

उर्वशी (Urvashi Rautela) को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर एक हॉट रेड आउटफिट पहने देखा गया, जो उनके हॉट फिगर को फ्लॉन्ट कर रहा था

Updated on: 06 May 2022, 03:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने दिलकश लुक और व्यक्तित्व से सभी का दिल जीत लिया है. उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ा दिया जब उन्होंने एयरपोर्ट पर अपनी उपस्थिति दी. उर्वशी हर दिन अपनी मेहनत से सभी चाहने वालों का दिल जीत रही हैं. उर्वशी को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर एक हॉट रेड आउटफिट पहने देखा गया, जो उनके हॉट फिगर को फ्लॉन्ट कर रहा था. उर्वशी रौतेला ने पैंट सूट को एक नया रूप देने के लिए एक कॉर्सेट टॉप के साथ लाल पैंट और ब्लेज़र को पहनकर अपने लुक को कंप्लीट किया.

यह भी पढ़ें: Video: Mira Rajput दुबई ट्रिप को कर रही हैं मिस, दिखाई वेकेशन की झलक

उर्वशी रौतेला ने इस लुक को चश्मे, ब्लैक हील्स और स्टेटमेंट नेकलेस के साथ पूरा किया. इसके साथ ही उर्वशी ने बालों को एक पोनीटेल में बांधा और न्यूड लिपस्टिक के साथ नेचुरल मेकअप लुक कैरी किया.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करती नजर आई थीं, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत 'वर्साचे बेबी' के लिए भी सराहना मिली. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जल्द ही जियो स्टूडियोज के 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. उर्वशी मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं.