logo-image

Video: Mira Rajput दुबई ट्रिप को कर रही हैं मिस, दिखाई वेकेशन की झलक

सोशल मीडिया पर मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने दिखाया कि उन्होंने दुबई में अपने दोस्तों संग कैसे मस्ती की

Updated on: 06 May 2022, 01:45 PM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही दुबई ट्रिप से वापस आ चुकी हैं मगर अभी भी उनका दिल दुबई में ही है. सोशल मीडिया पर मीरा राजपूत ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने दिखाया कि उन्होंने दुबई में अपने दोस्तों संग कैसे मस्ती की. मीरा राजपूत (Mira Rajput) परिवार और बच्चों को घर पर छोड़ अपनी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ दुबई में गर्ल्स ट्रिप पर गई थीं, जहां उन्होंने काफी मस्ती की. मीरा राजपूत के वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि उन्होंने दुबई में फुल इंजॉय किया.

यह भी पढ़ें: दुल्हनों से घिरे नजर आए Mika Singh, Video देख फैंस हो रहे हैरान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'क्या किसी ने कहा गर्ल्स ट्रिप! दिन जो रातों में बदल गए और रातें जो केवल आसमान में बिताई गईं! दुबई मेरे सबसे अच्छे दोस्तों और मेरे लिए एक सपना था! मुझे वापस ले चलो!' मीरा राजपूत के वीडियो को कुछ ही समय में हजारों व्यूज और कमेंट मिल चुके हैं. मीरा राजपूत ने दुबई से कई वीडियो शेयर किये किसी वीडियो में मीरा स्काई डाइविंग करती दिखीं तो किसी में समंदर के किनारे दोस्तों संग मजे करती दिखीं. बता दें कि मीरा राजपूत दुबई अपनी फ्रेंड सेजल कुक्रेजा और सुहाविनी सिंह के साथ गई थीं. मीरा ने एक पोस्ट में ये भी बताया था कि वो अपनी दोस्तों संग 7 साल बाद ऐसी ट्रिप पर गई हैं. मीरा राजपूत इन दिनों मॉडलिंग में भी हाथ आजमा रही हैं.