News Nation Logo

उर्वशी रौतेला ने बांटे ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स, कोरोना काल में ऐसे कर रही हैं मदद

ऑक्सीजन और बेड की कमी पड़ने की वजह से कई सारे कोरोना मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और ऐसे में उर्वशी रौतेला ने लोगों की मदद करने के लिए अपने फाउंडेशन से ऑक्सीजन सिलेंडर दिए है

Written By : सौरभ शर्मा | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 06 May 2021, 05:25:36 PM
urvashi donated oxyzen

उर्वशी रौतेला ने बांटे ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स (Photo Credit: फोटो- @urvashirautela Instagram)

highlights

  • उर्वशी रौतेला सोशल वर्क को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं
  • कोरोना काल में उर्वशी लोगों की मदद कर रही हैं
  • उर्वशी ने उत्तराखंड में 27 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स दान किये

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जिस तरह अपनी अदाकारी से सभी के मन में अपनी जगह बना चुकी है उसी तरह अपने सोशल वर्क को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. उर्वशी एक अभिनेत्री के साथ साथ नेक दिल इंसान भी है जो लोगों की भलाई के लिए परवाह करती है, और उसी को मद्देनज़र रखते हुए उन्होंने उर्वशी रौतेला फाउंडेशन शुरू किया था, और इस फाउंडेशन से कई लोगों को मदद मिल चुकी है. हाल ही में ऑक्सीजन और बेड की कमी पड़ने की वजह से कई सारे कोरोना मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और ऐसे में उर्वशी रौतेला ने लोगों की मदद करने के लिए अपने फाउंडेशन से ऑक्सीजन सिलेंडर दिए है. 

यह भी पढ़ें: शनाया कपूर डांस के साथ ऐसे करती हैं मस्ती, देखें वायरल Video

इस कोरोना कल में ऑक्सीजन व बेड की कमी पड़ने से और ठीक इलाज न मिलने के कारण कई मरीज अपनी जान से हाथ धो बैठे है, ऐसे में कई बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी, जॉन अब्राहम के अल्हवा और भी कई अभिनेताओं ने मदद का हाथ बढ़ाया है और अब लिस्ट में उर्वशी रौतेला भी जुड़ चुकी हैं, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने उर्वशी रौतेला फाउंडेशन की मदद से उत्तराखंड में 27 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स दान किये है. हालात ऐसे है की अभी कोविड का दूसरा वेव आ चुका है जो ज़्यादा खतरनाक है और बहुत लोगों को हानि पहुंचा चुका है.

यह भी देखें: जाह्नवी कपूर का ग्लैमरस अवतार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

इस समय उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपना कर्तव्य समझते हुए कोविड के मरीजों की मदद की. एक इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने कहा की "मेरा जनम हरिद्वार उत्तराखंड में हुआ है. देश की राजधानी और देश के अन्य हिस्सों में कई अस्पताल और स्वस्थ संस्थान में महामारी से पीड़ित मरीजों के लिए ऑक्सीजन आपूर्ति से बाहर है. मैं वास्तव में मदद करने के लिए कुछ करना चाहती हूँ. मरीजों ने अपने इलाज के लिए अपनी जमा पूंजी का इस्तेमाल कर चुके है ऐसी में मै उनकी मदद करने की कोशिश कर रही हूँ." 

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला जिओ स्टूडियोज के आने वाले वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. उर्वशी रौतेला बहुत जल्द अपना तमिल डेब्यू भी करने वाली है पता चला है की ये एक बिग बजट सई-फाई फिल्म होगी जिसमे उर्वशी एक आईआईटीइन और माइक्रोबॉयोलॉजिस्ट के रोले में नजर आएंगी. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बाइलिंगुअल थ्रिलर "ब्लैक रोज" व "थिरुतु पायले २" के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 May 2021, 05:25:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.