logo-image

शनाया कपूर डांस के साथ ऐसे करती हैं मस्ती, देखें वायरल Video

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने जनवरी 2021 में इंस्टाग्राम पर धमाकेदार एंट्री की थी. जिसके बाद से शनाया की तस्वीरें और वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं

Updated on: 06 May 2021, 04:17 PM

highlights

  • संजय कपूर की बेटी शनाया हैं सोशल मीडिया आइकॉन
  • शनाया के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं
  • शनाया कपूर के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) भले ही इंडस्ट्री में कुछ खास नाम ना कमा पाए हों मगर उनकी बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अपने स्टाइल सेंस को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने जनवरी 2021 में इंस्टाग्राम पर धमाकेदार एंट्री की थी. जिसके बाद से शनाया की तस्वीरें और वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. कुछ ही महीनों में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के इंस्टाग्राम पर 600k से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं. शनाया के डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. शनाया का बेली डांस भी फैंस को काफी पसंद आता है.

यह भी देखें: जाह्नवी कपूर का ग्लैमरस अवतार

हाल ही में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अपने डांस प्रैक्टिस वीडियो शेयर की है. ये एक एडिट की हुई क्लिप है जिसमें शनाया के अब तक के सभी डांस वीडियोज में की गई गलती और भूले हुए स्टेप्स  को मिलाकर करके बनाया गया है. वीडियो में कई फनी मोमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) वीडियो में अपने डांस टीचर्स के साथ नजर आ रही हैं. शनाया के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. आप भी देखें ये मजेदार वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

यह भी पढ़ें: कोरोना संकट के बीच बोलीं स्वरा भास्कर, भारत को नए प्रधानमंत्री की जरूरत

सोशल मीडिया पर शनाया भी पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं. शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने वाली हैं. खबरों की मानें तो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले शनाया इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने कोरोना के खिलाफ राष्ट्र की लड़ाई में बढ़ाया मदद का हाथ

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती हैं जो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं. फैंस भी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की बॉलीवुड एंट्री का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अपनी कजिन बहन जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) एक सहायक निर्देशक थीं, जिसे करण जौहर के बैनर तले बनाया गया था.