News Nation Logo

कोरोना संकट के बीच बोलीं स्वरा भास्कर, भारत को नए प्रधानमंत्री की जरूरत

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) मोदी सरकार पर बिफरती नजर आईं हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट करते हुए कहा है कि अब भारत को नए प्रधानमंत्री की जरूरत है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 06 May 2021, 10:51:40 AM
Swara Bhasker

स्वरा भास्कर ने सरकार को सुनाई खरी-खोटी (Photo Credit: फोटो- @reallyswara Instagram)

highlights

  • स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल
  • स्वरा ने कहा, भारत को नए प्रधानमंत्री की जरूरत
  • स्वरा भास्कर के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्शन दे रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ट्विटर पर अपने ट्वीट्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं. देश में चल रहे कोरोना संकट के काल में स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी ट्वीट्स की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) मोदी सरकार पर बिफरती नजर आईं हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट करते हुए कहा है कि अब भारत को नए प्रधानमंत्री की जरूरत है.  स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया के जरिए लगातार कोरोना से लड़ने के कड़े इंतजाम न होने, ऑक्सीजन की कमी, अस्पतालों में बेड की कमी की बड़ी समस्या को लेकर केंद्र सरकार की आलोचना हो रही हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने कोरोना के खिलाफ राष्ट्र की लड़ाई में बढ़ाया मदद का हाथ

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने एक ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'भारत को अब नए प्रधानमंत्री की जरूरत है. भारतीय अपने प्रियजनों को सांस के लिए हांफते हुए नहीं देखना चाहते हैं!' स्वरा ने यह ट्वीट  शेखर गुप्ता के ट्वीट पर किया था. शेखर गुप्ता ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'मोदी को नई टीम की जरूरत है. अगर पीएमओ चाहता है कि चलता रहे, बढ़ता रहे.' स्वरा भास्कर के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं और ट्विटर पर स्वरा भास्कर ट्रेंडिंग लिस्ट में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्टर अली जफर ने भारत के संकट से उबरने के लिए मांगी दुआ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

बता दें कि  भारत में  कोरोना वायरस का भयावह रूप लगातार देखने को मिल रहा है. इस बीच विशेषज्ञों ने कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण की तीसरी लहर आने की चेतावनी भी दी है. इन दिनों भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर कहर ढा रही है. बुधवार को कोरोना संक्रमण ने भारत में अबतक के सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए. बीते 24 घंटों के दौरान देश में कोरोना संक्रमण के 4,12,784 नए मामले सामने आए हैं जो लास्ट पीक से 10,000 अधिक है. वहीं स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की बात करें तो बीते समय में वह कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 May 2021, 10:51:40 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो