logo-image

पाकिस्तानी एक्टर अली जफर ने भारत के संकट से उबरने के लिए मांगी दुआ

पाकिस्तानी अभिनेता और सिंगर अली जफर (Ali Zafar) ने बुधवार को भारत के लिए एक वीडियो संदेश शेयर किया

Updated on: 06 May 2021, 09:59 AM

highlights

  • कोरोना वायरस का भयावह रूप भारत में लगातार देखने को मिल रहा है
  • विशेषज्ञों ने संक्रमण की तीसरी लहर आने की चेतावनी भी दी है
  • पाकिस्तानी एक्टर अली जफर ने भारत के लिए मांगी दुआ

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस का भयावह रूप भारत में लगातार देखने को मिल रहा है. इस बीच विशेषज्ञों ने कोविड-19 (COVID-19) संक्रमण की तीसरी लहर आने की चेतावनी भी दी है. इन दिनों भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर कहर ढा रही है. बुधवार को कोरोना संक्रमण ने भारत में अबतक के सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए. बीते 24 घंटों के दौरान देश में कोरोना संक्रमण के 4,12,784 नए मामले सामने आए हैं जो लास्ट पीक से 10,000 अधिक है. पाकिस्तानी अभिनेता और सिंगर अली जफर (Ali Zafar) ने बुधवार को भारत के लिए एक वीडियो संदेश शेयर किया, जिसमें उन्होंने कोविड-19 से जूझ रहे देश के लिए अपनी चिंता जाहिर की और साथ ही इससे उभरने के लिए प्रार्थना भी की. भारत कोविड-19 की दूसरी लहर से जूझ रहा है, जिससे निकलने के लिए दुआं मांगते हुए अली जफर ने वीडियो संदेश जारी किया है.

यह भी पढ़ें: पूजा हेगड़े ने कोरोना को दी मात, शेयर किया पोस्ट

हिंदी और उर्दू दोनों भाषाओं में बोलते हुए अली जफर (Ali Zafar) ने कहा, भारत के लोग, आप ऐसे कठिन समय और दर्द का सामना कर रहे हैं, जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता. पाकिस्तान में भी लोग परेशान हैं. शायद ये कठिन समय हमें समझाएगा कि मानवता क्या है और यह फैक्ट है कि मानवता से बड़ा कुछ भी नहीं है. इन कठिन समय में, पाकिस्तान के लोग और मैं आपके साथ खड़े हैं और आपकी सलामती की दुआ करते हैं. हम सभी ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं कि हमारी मुश्किलें जल्द ही दूर हो जाएं और भारत, पाकिस्तान और दुनिया में हर जगह खुशियां हों. आइए सभी एक साथ खड़े हों और इन कठिन समय के दौरान एक-दूसरे के लिए प्रार्थना करें.

अली जफर (Ali Zafar) ने बॉलीवुड में एक अभिनेता के तौर पर कई फिल्मों में काम किया है. उन्हें डियर जिंदगी, तेरे बिन लादेन, मेरे ब्रदर की दुल्हनिया और किल दिल सहित कई लोकप्रिय फिल्मों में देखा जा चुका है. अभिनय के साथ ही वह अच्छा गाते भी हैं.