logo-image

उर्वशी रौतेला ने किया गुरु रंधावा का मेकअप, वीडियो वायरल

उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्वशी पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला गुरु रंधावा का मेकअप करते हुए नजर आ रही हैं.

Updated on: 23 Apr 2021, 07:58 PM

highlights

  • उर्वशी ने किया गुरु रंधावा का मेकअप
  • गुरु रंधावा बोले- इनके पैसे काटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी ग्लैमर अदाओं के लाखों दिवाने हैं. वे अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करके अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. और उनके फैन्स भी इन्हें वायरल कर देते हैं. हाल ही में उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्वशी पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला गुरु रंधावा का मेकअप करते हुए नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी ने बेटे संग गार्डन से तोड़े एक किलो बैंगन, देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बहुत जल्द गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ उनके नए गाने में नजर आने वाली हैं. पिछले कई दिनों से गुरु रंधावा सोशल मीडिया पर इस मिस्ट्री गर्ल के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर कर रहे थे. हालांकि अब खुलासा हो गया है कि ये मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि उर्वशी रौतेला हैं. अब टी-सीरीज ने अपने अधिरकारिक इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में उर्वशी रौतेला गुरु रंधावा का मेकअप करते हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

इस वीडियो की शुरुआत में उर्वशी गुरु से कहती हैं कि, रुकों आज मैं तुम्हारा मेकअप करती हूं, गुरु भी एक्ट्रेस की बातों को मान लेते हैं और अपना मेकअप करवाना शुरू करते हैं. इस बीच उर्वशी के हाथों से मेकअप ब्रश गुरु के आंखों में चला जाता है. जिसके बाद गुरु कहते हैं कि इनके पैसे काटो. बता दें कि दोनों जल्द ही एक गाने में साथ में दिखाई देने वाले हैं. 30 अप्रैल को उर्वशी और रंधावा का गाना 'डूब गए' (Doob Gaye) रिलीज होने वाला है.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ ने कार पर लगाए पुश अप्स, Video हुआ वायरल

पिछले कई दिनों से दोनों अपने-अपने सोशल अकाउंट पर लगातार अपने आने वाले गाने का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. कभी समंदर की लहरों के किनारे तो कभी पार्क में, उर्वशी और रंधावा की केमिस्ट्री को इन तस्वीरों में भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा ने अपने-अपने अकाउंट पर इस मौके की 3 अलग तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे को बांहों में भरते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा जैसे यह मुलाकात दुनिया से छुप कर हो रही हो.