logo-image

नेहा कक्कड़ ने कार पर लगाए पुश अप्स, Video हुआ वायरल

डांस, सिंगिंग वीडियो और तस्वीरें शेयर करने वालीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अब अपनी फिटनेस रूटीन का वीडियो शेयर किया है

Updated on: 23 Apr 2021, 04:13 PM

highlights

  • नेहा कक्कड़ ने कार पर लगाए पुश अप्स
  • नेहा फिटनेस के लिए मेहनत कर रही हैं
  • नेहा कक्कड़ के वीडियो लाखों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) हर दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा शेयर कर देती हैं कि सुर्खियों में आ जाती हैं. अक्सर डांस, सिंगिंग वीडियो और तस्वीरें शेयर करने वालीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अब अपनी फिटनेस रूटीन का वीडियो शेयर किया है. इन दिनों टीवी शो इंडियन आइडल 12 (Indian idol 12) में नजर आ रहीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. नेहा के वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते ही वायरल हो जाती हैं. नेहा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक्सरसाइज करती हुईं नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: 'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना की कोरोना से तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अब समय आ गया है एक्ट्रा वजन घटाने का जो मैंने लॉकडाउन में बढ़ा लिया है. देखना ये होगा की मैं ये कर पाती हूं या नहीं.' इस कैप्शन के साथ शेयर किए गए वीडियो में नेहा कक्कड़ का अंदाज देखने लायक है. वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने घर की कार पार्किंग वाली जगह में कार के बोनट पर पुश अप्स करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स नेहा के इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि नेहा तुम कुछ भी कर सकती हो.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

इस वीडियो पर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, 'कम ऑन, तुम कर सकती हो. तुम ये बात जानती हो ना की कुछ भी नामुनकिन नहीं होता, मेरी क्वीन.' रोहनप्रीत के इस कमेंट को हजारों लाइक्स भी मिल चुके हैं. बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नया गाना मरजानिया रिलीज हुआ है. जिसमें बिग बॉस 14 की विजेता रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने पति अभिनव के साथ नजर आ रही हैं. नेहा के इस गाने को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. नेहा के निजी जीवन की बात करें तो बीते साल ही नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने शादी रचाई है. दोनों की मुलाकात एक गाने के दौरान ही हुई थी. जिसके बाद नेहा और रोहनप्रीत ने शादी का फैसला किया.