News Nation Logo
Banner

उर्वशी रौतेला ने रचा इतिहास, जीता 'स्त्री शक्ति नेशनल अवॉर्ड 2021'

उर्वशी ने अवार्ड शो का एक वीडियो और कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर भी शेयर किए. उर्वशी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि 'राजभवन में महाराष्ट्र व गोवा के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा स्त्री शक्ति राष्ट्रीय पुरस्कार 2021 से सम्मानित हुई.'

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 28 Jun 2021, 04:42:39 PM
Urvashi Rautela

Urvashi Rautela (Photo Credit: फोटो- @urvashirautela Instagram)

highlights

  • उर्वशी को मिला 'स्त्री शक्ति नेशनल अवॉर्ड 2021' अवॉर्ड
  • उर्वशी साल 2015 में मिस दिवा यूनिवर्स बन चुकी हैं
  • उर्वशी ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं तस्वीरें और वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने लुक्स के लिए जानी जाती हूं. उर्वशी की खूबसूरती की लाखों दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर भी लोग उनको काफी प्यार लुटाते रहते हैं. उर्वशी का नाम उन एक्ट्रेसेस में शुमार है, जो हमेशा कुछ न कुछ नया करने की कोशिश में जुटी रहती हैं. इस बीच उर्वशी ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उन्होंने 'स्त्री शक्ति नेशनल अवॉर्ड 2021' (Stree Shakti National Award 2021) जीता है. उर्वशी के दोनों सोशल मीडिया पोस्ट्स को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. उर्वशी को ये अवार्ड महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Governor Bhagat Singh Koshyari) के हाथों से मिला. 

ये भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' के 2 साल पूरे, एक्टर ने कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी ने अवार्ड शो का एक वीडियो और कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर भी शेयर किए. उर्वशी ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि 'राजभवन में महाराष्ट्र व गोवा के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा स्त्री शक्ति राष्ट्रीय पुरस्कार 2021 से सम्मानित हुई.' अपने कैप्शन में उर्वशी ने #StreeShakti #NationalAward का भी इस्तेमाल किया. उर्वशी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है अवॉर्ड प्राप्त करते हुए उर्वशी सुनहरे बॉर्डर वाली क्रीम रंग की साड़ी और मैचिंग स्लीवलेस गोल्डन ब्लाउज में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. ज्वैलरी के लिए उर्वशी ने गोल्डन चूड़ियों के साथ डैंगली गोल्डन इयररिंग्स पहने और इस मौके के लिए अपने बालों को खुला छोड़ रखा था.. उन्हें महाराष्ट्र के राज्यपाल के बगल में खड़ा देखा जा सकता है, जिन्होंने खादी जैकेट और काली टोपी के साथ सफेद जुब्बा और सलवार पहना हुआ है. उन्होंने मौजूदा महामारी के कारण मास्क भी पहना हुआ है. 

ये भी पढ़ें- चाहत खन्ना ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द, पति पर लगाए थे गंभीर आरोप

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी को 2015 में मिस दिवा यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था और मिस यूनिवर्स 2015 पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्म 'सिंह साब द ग्रेट' से अपनी शुरुआत की जिसमें सनी देओल और अमृता राव मुख्य भूमिका में थे. हनी सिंह के गाने 'लव डोज़' में दिखाई देने के बाद उर्वशी को पहचान मिली, जहां उन्होंने अपने डांस मूव्स से दर्शकों को प्रभावित किया. अभी तक उन्होंने वह सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4, पागलपंती और हाल ही में वर्जिन भानुप्रिया जैसी बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रही हैं.

First Published : 28 Jun 2021, 04:42:39 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.