News Nation Logo
दिल्ली कैबिनेट का बड़ा फैसला, दिल्ली में पेट्रोल 8 रुपए सस्ता आईआरएस अधिकारी विवेक जौहरी ने CBIC के अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला निलंबित 12 विपक्षी सदस्य (राज्यसभा) निलंबन के विरोध में संसद में गांधी प्रतिमा के सामने धरने पर बैठे प्रश्नकाल के दौरान कांग्रेस और द्रमुक सांसदों ने लोकसभा से वाक आउट किया दिसंबर के पहले दिन ही महंगाई की मार, महंगा हो गया कॉमर्श‍ियल LPG सिलेंडर कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन पर आज लोकसभा में होगी चर्चा UPTET पेपर लीक मामले में परीक्षा नियामक प्राधिकारी संजय उपाध्याय गिरफ्तार संसद भवन के कमरा नंबर 59 में लगी आग, बुझाने की कोशिश जारी पुलवामा एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' के 2 साल पूरे, एक्टर ने कही ये बात

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'आर्टिकल 15' ने सोमवार को रिलीज के दो साल पूरे कर लिए

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 28 Jun 2021, 03:32:10 PM
ayushmannk

आयुष्मान खुराना (Photo Credit: फोटो- @ayushmannk Instagram)

highlights

  • फिल्म 'आर्टिकल 15' ने सोमवार को रिलीज के दो साल पूरे किए
  • आयुष्मान खुराना ने निभाया थी लीड किरदार
  • आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

 

नई दिल्ली:

अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को लगता है कि महामारी और लॉकडाउन ने लोगों को पहले की तुलना में अधिक समझदार बना दिया है. उनका मानना है कि महामारी के बाद केवल उत्कृष्ट कॉंटेंट दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस आएंगी. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'आर्टिकल 15' ने सोमवार को रिलीज के दो साल पूरे कर लिए. उन्होंने कहा, 'आर्टिकल 15' मेरी फिल्मोग्राफी में एक विशेष फिल्म है और मैं (निर्देशक) अनुभव सिन्हा सर को धन्यवाद नहीं दे सकता क्योंकि ये बहुत छोटा शब्द है. उन्होंने मुझे सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक फिल्म दी है.

यह भी देखें: रियल लाइफ में ऐसी हैं 'Anupamaa' एक्ट्रेस रूपाली गांगुली

"यह मेरे लिए एक आंख खोलने वाली फिल्म थी और मुझे चीजों को एक अलग लेंस से देखने में मदद मिली. हमें लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाने के लिए इसकी उत्कृष्ट सामग्री के साथ आर्टिकल 15 जैसी फिल्मों की आवश्यकता होगी." सिनेमाघरों में वापस जाने के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने कहा, " हमें लोगों को आनंद लेने, संलग्न करने और चर्चा करने के लिए ताजा सामग्री पेश करने की आवश्यकता है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

उन्होंने कहा, "मैं दृढ़ विश्वास रखता हूं कि महामारी और लॉकडाउन ने हमें पहले की तुलना में अधिक विचारशील बना दिया है . अब लोग केवल उन चीजों पर समय और ऊर्जा का निवेश करना चाहेंगे जो अद्वितीय और अलग हैं. वे सामुदायिक अनुभव चाहते हैं जो सार्थक हों." आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का विश्वास है कि ताजा, अनोखा और विघटनकारी सिनेमा भारत में नाटकीय व्यवसाय को फिर से शुरू करने का प्रबंधन करेगा.

यह भी पढ़ें: चाहत खन्ना ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द, पति पर लगाए थे गंभीर आरोप

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की राय है कि सिनेमा उन्हें वह विकल्प प्रदान करेगा. लेकिन हमें अब तक की सबसे अच्छी सामग्री का निर्माण करना होगा. लोग चाहते हैं कि नए विचारों का जश्न मनाने वाली फिल्मों के साथ मनोरंजन किया जाए. फिल्म का पैमाना महत्वहीन होगा, क्योंकि कंटेंट को प्राथमिकता दी जाएगी.

अभिनेता ने कहा कि दुनिया भर से लोगों को पहले ही शानदार कंटेंट से रूबरू कराया जा चुका है. इसलिए, उनके लिए एक फिल्म देखने के लिए एक थिएटर में कदम रखने के लिए उन्हें एक बड़े प्रोत्साहन की आवश्यकता होगी और कंटेंट महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा. अब लोग शानदार फिल्में देखना चाहेंगे. आयुष्मान जल्द ही अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित 'चंडीगढ़ करे आशिकी', अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित 'अनेक' और अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित 'डॉक्टर जी' में दिखाई देंगे.

First Published : 28 Jun 2021, 03:16:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.