logo-image

कसौटी जिंदगी की कोमोलिका की असल जिंदगी रही इतनी उतार चढ़ाव भरी, फिर भी डटी रही

Urvashi Dholakia की शादी बहुत छोटी उम्र में हो गई थी तब वो मात्र 16 साल की थी. वहीं 17 साल की उम्र में वो मां बन गई थी. उनके दो जुड़वां बच्चें हैं. सागर (Sagar) और क्षितिज (Kshitij).शादी के 2 साल के बाद इनका तलाक हो गया था.

Updated on: 28 Jan 2022, 01:02 PM

मुंबई:

टीवी जगत में कुछ स्टार्स ने अपने कुछ रोल से हमेशा - हमेशा के लिए पहचान बना ली है, जिनके उस किरदार को आज भी पसंद किया जाता है. और याद भी किया जाता है. इंडस्ट्री की एक ऐसी ही विलेन हैं सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay)की कोमोलिका बसु (Komolika Basu),जिसका किरदार निभाया था एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia)ने उन्होंने अपने एक्टिंग से इस किरदार में जान डाल दी थी. जिसे आज भी याद किया जाता है. एक्ट्रेस अपने समय की काफी चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक थी. 

यह भी जानिए -   फिल्म राम लखन के पूरे हुए 32 साल, फिल्म के ये स्टार अभी भी हैं स्टार

आपको बता दें कि एक्ट्रेस की शादी बहुत छोटी उम्र में हो गई थी तब वो मात्र 16 साल की थी. वहीं 17 साल की उम्र में वो मां बन गई थी. उनके दो जुड़वां बच्चें हैं. सागर (Sagar) और क्षितिज (Kshitij).शादी के 2 साल के बाद इनका तलाक हो गया था. लेकिन एक्ट्रेस ने दूसरी शादी नहीं की. लेकिन इनके अफेयर की खबरें बराबर आती रहीं, जिसे उन्होंने हमेशा इंकार किया. इस बारे में एक इंटरव्यू में बात करते हुए उर्वशी ने कहा था कि, ‘वो इंडस्ट्रियलिस्ट कौन है और कहां है मुझे भी उससे मिलवाइए, मजाक नहीं लेकिन मैं एक सिंगल मदर हूं, काम के साथ-साथ मुझे बच्चों का भी ध्यान रखना पड़ता है. मेरे ऊपर जिम्मेदारियां हैं और ऐसे में पर्सनल लाइफ के बारे में सोचने के लिए मेरे पास समय ही कहां है.’