News Nation Logo
विश्व प्रसिद्ध जगन्नाथ रथयात्रा की थोड़ी देर में शुरुआत, पढ़ें-15 रोचक तथ्यRead More » Manipur Landslide: 14 लोगों की मौत की पुष्टि, 23 बचाए गए; 60 अब भी लापताRead More » महाराष्ट्र: शनिवार को शिंदे सरकार का फ्लोर टेस्ट, असेंबली स्पीकर का भी होगा चुनावRead More » संजय राउत आज दोपहर 12 बजे ED के समक्ष पेश होने वाले हैं ढाई साल बाद पहली बार चीन से बाहर निकले शी जिनपिंग, हांगकांग पहुँचे जुमे की नमाज़ और उदयपुर की घटना को लेकर यूपी के कई शहरों में अलर्ट उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज रात 8:30 बजे दिल्ली आएंगे सीएम की शपथ से बाद देर रात एकनाथ शिंदे सीधे गोवा में होटल पहुंचे उदयपुर हत्याकांड के मद्देनजर उदयपुर के SP और IG उदयपुर रेंज को हटाया मुंबई के कई इलाकों में आज तेज बारिश को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट शिव सेना के सुनील प्रभु ने बागियों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई आयकर विभाग ने शरद पवार को 2004, 2009, 2014 और 2020 में दायर चुनावी हलफनामों के संबंध में नोटिस भेजा बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अखिलेश यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी महाराष्ट्र: पात्रा चावल भूमि घोटाला मामले में शिवसेना नेता संजय राउत मुंबई में ED कार्यालय पहुंचे

फिल्म राम लखन के पूरे हुए 32 साल, फिल्म के ये स्टार अभी भी हैं स्टार

फिल्म राम लखन (Ram Lakhan ) को भला कौन भूल सकता है. इस फिल्म का एक- एक डायलॉग लोगो के जुबान पर हुआ करता था. डायरेक्टर सुभाष घई (Subhash Ghai) की इस फिल्म रिलीज को 32 साल पूरे हो गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 28 Jan 2022, 10:56:08 AM
Film Ram Lakhan  Stars

Film Ram Lakhan Stars (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

फिल्म राम लखन (Ram Lakhan ) को भला कौन भूल सकता है. इस फिल्म का एक- एक डायलॉग लोगो के जुबान पर हुआ करता था. डायरेक्टर सुभाष घई (Subhash Ghai) की इस फिल्म रिलीज को 32 साल पूरे हो गए हैं. फिल्म जनवरी, 1989 को रिलीज की गई थी. जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थी. फिल्म के हर एक किरदार ने लोगो के दिल में जगह बनाई थी. फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), राखी (Raakhee), अनुपम खेर (Anupam Kher), अमरीश पुरी (Amrish Puri), परेश रावल (Paresh Rawal), गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) जैसे दिग्गज कलाकार थे. फिल्म के कुछ कलाकार तो मानो गायब से हो गए हैं फिल्मी दुनियां से, वहीं कुछ अभी भी एक्टिव है. आज हम उन्हीं कुछ स्टार पर बात करेंगे जो अभी भी चर्चा का विषय हैं.  

यह भी जानिए-  जब इस एक्ट्रेस के पीछे धर्मेंद्र ने विनोद खन्ना को मारा था धक्का

 

माधुरी दीक्षित

 माधुरी दीक्षित ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की हैं. और इस फिल्म से उन्होंने और भी उंचाइयां हासिल करली थी. यहीं वो दौर भी था जब माधुरी दीक्षित ने फिल्मों में कदम रखा था. इस फिल्म के पहले उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया. वहीं एक्ट्रेस किसी ना किसी शो पर नजर आ ही जाती हैं. 
 
अनिल कपूर

अनिल कपूर ने तो बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं. आज भी वो फिल्मों में एक्टिव हैं. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा चर्चा में बने रहते हैं. 

डिंपल कपाड़िया -

डिंपल कपाड़िया ने भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाया था. उनके किरदार की भी खूब तारीफें हुए थी. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अभी भी कई फिल्मों में काम किया है. 

जैकी श्रॉफ -

जैकी श्रॉफ इस फिल्म के दौरान भी काफी पॉपुलर एक्टर थे. इस दौरान वे बॉलीवुड हर दूसरी या चौथी फिल्म में नजर आते थे. अभी भी जैकी फिल्मों में एक्टिव है. 

 

 

 

First Published : 28 Jan 2022, 10:56:08 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.