logo-image

उर्फी ने पहना एलुमिनियम फॉयल की ड्रेस, कॉपी हुईं रिहाना!

उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड फैशन चॉइस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन उन्हें अपने फैशन सेंस के लिए ट्रोलर्स (Urfi javed trollers) का भी सामना करना पड़ता है.

Updated on: 29 Nov 2021, 06:11 PM

नई दिल्ली:

नवाबों के शहर से बॉलीवुड (Bollywod) में एंट्री से करने वाली हॉट एंड ग्लैमरस उर्फी जावेद (Hot and glamourous Urfi Javed) इन दिनों अपने कपड़े और लुक्स को लेकर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. उर्फी ने भले ही टीवी जगत से ज्यादा नाम हासिल नहीं किया हो लेकिन बिग बॉस (Big Boss) से उन्होंने फेम जरूर हासिल किया है. करण जौहर (Karan Johar) द्वारा होस्ट किए गए शो में उनका समय भले ही कम बिता लेकिन उन्होंने OTT से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड फैशन चॉइस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन उन्हें अपने फैशन सेंस के लिए ट्रोलर्स (Urfi javed trollers) का भी सामना करना पड़ता है.

 इसी पर बात करते हुए आपको बता दें कि उर्फी अब अपने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए ट्रोलर्स का सामना कर रही हैं. उर्फी ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने एलुमिनियम फॉयल की ड्रेस पहन रखी है. आपको बता दें उर्फी जावेद को हॉलीवुड एक्ट्रेस रिहाना (Hollywood Actress Rihanna) को कॉपी करने के लिए दर्शक ट्रोल कर रहे हैं. उर्फी और रिहाना के  कपड़ों में फर्क बस इस बात का है कि  उर्फी ने अपने स्टाइल को दिलचस्प बनाने के लिए एलुमिन‍ियम फॉयल का इस्तेमाल किया है. 

 यह भी पढ़ें : सारा अली खान ने पति के लिए किया 'Chaka Chak' डांस, देखें जबरदस्त VIDEO

कुछ दिन पहले उर्फी ने ब्लैक कट-आउट ड्रेस पहनकर घर से बाहर निकली थी. जैसे ही उनकी तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आए, नेटिज़न्स ने तुरंत उसके पहनावे की तुलना सुपरमॉडल केंडल जेनर से करना शुरू कर दिया. कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया और उनके लुक को 'अजीब' और 'विचित्र' भी बताया. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बात पर खुल के बात की है. ट्रोलिंग के बारे में बात करते हुए उन्होंने E-Times से कहा, "मैंने कभी भी इन चीजों पर ध्यान नहीं दिया है, मुझे इन बातों से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता है. मुझे नहीं पता कि मैं ऐसी क्यों हूं लेकिन ये सब बातें मुझ पर फर्क नहीं पड़ने देती".