logo-image

उर्फी जावेद का छलका दर्द- Unknown Call कर किया जा रहा है परेशान

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. उनके फैंस उनपर हमेशा नजर बनाए रहते हैं. एक्ट्रेस अपने आउटफिट्स और अपने DIY लुक्स के लिए खास तौर पर चर्चा में बनी रहती हैं.

Updated on: 13 Sep 2022, 07:17 AM

नई दिल्ली :

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. उनके फैंस उनपर हमेशा नजर बनाए रहते हैं. एक्ट्रेस को पहचान बिग बॉस ओटीटी और उनके अतरंगे स्टाइल से मिली है. एक्ट्रेस अपने आउटफिट्स और अपने DIY लुक्स के लिए खास तौर पर चर्चा में बनी रहती हैं. जहां उर्फी को उनके एक्सपेरिमेंट्स लुक के लिए बहुत प्यार मिलता है, वहीं उन्हें (Urfi Javed)अक्सर आलोचना और ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. इस बार उनके खबरों में आने की वजह उनका एक पोस्ट है. दरअसल, उर्फी ने दो अननोन कॉलर्स के बारे में बात करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है, जो कथित तौर पर उनके परिवार के बारे में बुरा बोल रहे हैं. 

आपको बता दें कि नंबर्स का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उर्फी (Urfi Javed) ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा है कि 'मुझे नहीं पता कि ये नंबर संबंधित हैं, लेकिन कॉल पर लोग मेरे पिता के बारे में जानने के लिए वास्तव में बेताब हैं. हां उन्होंने मुझे मानसिक रूप से f*** मेरे परिवार के बारे में बात करके मुझे बुलाया ' मैं उन्हें जानती भी नहीं. कोई ऊब गया है? बेझिझक इन (एसआईसी) पर कॉल करें,' उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इसपर अपना रिएक्शन भी साझा कर रहे हैं.

यह भी जानिए -  Mandakini ने ब्रेस्टफीडिंग सीन से लेकर बॉलीवुड के काले सच पर की बात

बता दें, एक्ट्रेस (Urfi Javed) का आए दिन पपराजियों के साथ इंटरेक्टिव वीडियो वायरल होता हैं, हाल ही में वो झलक दिखला जा 10 इवेंट में पहुंची थी, जहां किसी ने उनके कपड़ो पर कमेंट कर दिया था, जिसके चलते अदाकारा भड़क गई थी. और गुस्से में उन्होंने टिप्पणी करने वालों को चेतावनी भी दी. वैसे कुछ भी कहो उर्फी के पास सोशल मिडिया में बने रहने की कई सारी वजह हैं.