logo-image

Mandakini ने ब्रेस्टफीडिंग सीन से लेकर बॉलीवुड के काले सच पर की बात

'राम तेरी गंगा मैली' फेम मंदाकिनी (Mandakini) फिलहाल तो लाइमलाइट से दूर हो गई हैं. लेकिन फिलहाल वो अपने इंटरव्यू के चलते चर्चा में आ गईं हैं. जिसमें उन्होंने अपने ब्रेस्टफीडिंग सीन से लेकर बॉलीवुड के काले सच के बारे में बात की है.

Updated on: 12 Sep 2022, 10:48 PM

नई दिल्ली:

'राम तेरी गंगा मैली' फेम मंदाकिनी (Mandakini) फिलहाल तो लाइमलाइट से दूर हो गई हैं. लेकिन इस बीच हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है. जिसमें उन्होंने कई ऐसे बयान (Mandakini latest statement) दे डाले हैं. जिसके बारे में जानकर शायद आप हैरान रह जाएं. इस दौरान उन्होंने फिल्म में अपने ब्रेस्टफीडिंग सीन (Mandakini on breastfeeding scene) की बात की है. साथ ही बताया है कि कैसे बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस (Mandakini on bollywood actresses) का इस्तेमाल किया जाता है. आज हम इस आर्टिकल में उनके बयानों के बारे में ही बात करने वाले हैं. 

उन्होंने फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' में अपने द्वारा निभाए गए सीन पर बात करते हुए (Mandakini viral statement) कहा, "सबसे पहले यह एक ब्रेस्टफीडिंग सीन नहीं था, इसे इस तरह से शूट किया गया, जैसा वह दिखा. अगर मैं यह समझाऊं कि यह कैसे किया गया, तो यह बहुत लंबी कहानी है. यह सब तकनीकी तौर पर किया गया था. लेकिन आज के समय में जिस तरह से स्किन शो किया जाता है, वह कुछ भी नहीं था. हमें इसके बारे में बात भी नहीं करनी चाहिए. यह बिल्कुल प्योर था. आजकल, यह सब सेक्शुएलिटी के बारे में है."

इसके अलावा मंदाकिनी ने बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस की स्थिति पर भी बात की. जिसमें उन्होंने बताया कि उनके जमाने में हीरोइन्स की बहुत ज्यादा डिमांड नहीं थी. ऐसे में उन्हें सिर्फ गानों या फिर रोमांटिक सीन्स के लिए ही इस्तेमाल किया जाता था. साथ ही मंदाकिनी ने एक्ट्रेसेस को मिलने वाली पेमेंट पर भी बात की. उन्होंने बताया कि उस दौरान एक्ट्रेस (Mandakini on actresses fee) की ये हालत थी कि उन्हें पूरी फिल्म करने के लिए केवल एक से डेढ़ लाख रुपये दे दिए जाते थे. हालांकि, अब जमाना काफी बदल गया है. मंदाकिनी ने फिल्मी दुनिया में अपनी वापसी पर भी बात की. उनका कहना है कि अब उनके बच्चे बड़े हो गए हैं. ऐसे में अब वो वापसी की प्लानिंग में हैं.