logo-image

Urfi Javed को पड़े राशन खरीदने के लाले, वीडियो के जरिए मांग रही हैं आटा

'बिग बॉस ओटीटी' फेम एक्ट्रेस और मॉडल Urfi Javed का नया वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी बेहद परेशान नजर आ रही हैं. घर के राशन को लेकर चिंता में पड़ी उर्फी सबसे वीडियो के जरिए आटा मांग रहीं हैं.

Updated on: 30 Dec 2021, 01:37 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस Urfi Javed अपने बोल्ड लुक्स और बिंदास अंदाज से जानी जाती हैं. उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उर्फी जावेद की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वो फैंस के साथ अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं, कई बार अपने अतरंगी फैशन की वजह से उर्फी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय भी बनती हैं. जहां कुछ लोग उर्फी की फैशन सेंस को पसंद करते हैं तो वहीं कई बार अपने ऊल-जुलूल फैशन के चलते वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. अब हाल ही में उर्फी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में उर्फी बेहद परेशान नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने 'चिकन' को बताया था Yummy, PETA में नाम आने के बाद Video वायरल

दरअसल, उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में उर्फी घर के राशन को लेकर चिंता जता रही हैं. ये वीडियो एक मज़ेदार रील है. इस रील में देखा जा सकता है कि उर्फी एक डायलॉग पर लिप्सिंग करती हुई कहती हैं, 'मैं कल की चिंता नहीं करता, उतनी सेविंग है मेरे पास. मेरी तो परसों को लेकर फटी पड़ी है. तब घर में आटा कैसे आएगा'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

अब उर्फी जावेद के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस जमकर एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन और टाइमिंग की तारीफ कर रहे हैं. उर्फी इस वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वहीं, हर कोई नए साल के स्वागत की तैयारियों में जुटा हुआ है लेकिन उर्फी को नया साल अकेले ही सेलिब्रेट करना होगा. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मैं काफी बीमार हूं. नया साल शायद मुझे बिस्तर में ही बिताना पड़े. वैसे भी, मैं कुछ ऐसा ही चाहती थी'.