logo-image

उर्फी जावेद ने किया हैरान, इंटरनेट पर एक बार फिर बनी सेंसेशन!

नवाबों के शहर से टीवी इंडस्ट्री में पैर रखने वाली उर्फी जावेद अपने फैंस की नज़र चुराने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. उर्फी जावेद को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया है.

Updated on: 03 Dec 2021, 11:50 PM

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी से अलग पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन कोई न कोई नया एडवेंचर करती रहती हैं. उर्फी अपने अजीबो-गरीब अंदाज को लेकर हमेशा मीडिया में छाई रहती हैं. उर्फी ने इंडस्ट्री के रास्ते को बखूबी समझ लिया है. क्यूंकि वो हमेशा ही लाइमलाइट (urfi in limelight) में बने रहने के लिए बेढंगी कपड़ों में फोटो शेयर करती रहती हैं. इस वजह से वह अक्सर कुछ न कुछ ऐसा पहन कर निकल आती हैं जो सबकी नजरों में आराम से आ जाए. उनकी लोकप्रियता दिन- प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. उर्फी जावेद अब पैपराजी की पहली पसंद बनी चूकीं है. एक बार फिर उर्फी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसपर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

नवाबों के शहर से टीवी इंडस्ट्री में पैर रखने वाली उर्फी जावेद अपने फैंस की नज़र चुराने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. उर्फी जावेद को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया है. उनके इस वायरल वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी(Viral Bhayani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उर्फी बेहद बोल्ड और स्टाइलिश टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. उनका क्रीम कलर का टॉप पीछे से पूरी तरह से खुला हुआ है. वहीं, यह टॉप सामने से भी पूरी तरह से खुला हुआ है. 

उर्फी के इस स्टाइल को देखकर दर्शक फिर से सोच में पद गए है कि आखिरकार उर्फी अपने इन कपड़ों के स्टाइल से चाहती क्या हैं?  इस ड्रेस के साथ उर्फी ने ढीली पैंट पहनकर अपने स्टाइल को न्यू लुक देने की पूरी कोशिश है. उर्फी जावेद को अपने स्टाइल पर दोनों तरह के कमैंट्स का सामना करना पड़ रहा है. जिसमें ट्रोल्स के साथ- साथ उनकी तारीफ भी शामिल है.

यह भी पढ़ें: फरदीन खान की वेट लॉस जर्नी बनी फैंस के लिए दिलचस्प, आइए जानते हैं उनका सफर!

उर्फी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने ट्रोलर्स को एक करारा जवाब देने की कोशिश की थी. आपको बता दें वीडियो में उर्फी ने एक जैकेट पहन रखा था जिसपर उनकी तस्वीर बनी हुई है और लिखा है," माइंड योर बिज़नेस". उर्फी जावेद का यह पोस्ट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है.