News Nation Logo
Breaking
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

फरदीन खान की वेट लॉस जर्नी बनी फैंस के लिए दिलचस्प, आइए जानते हैं उनका सफर!

प्रेम अगन, नो एंट्री और जंगल जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले दिवंगत अभिनेता फिरोज खान (Feroz Khan) के बेटे फरदीन खान (Fardeen Khan) भी कुछ समय पहले अधिक वजन की प्रॉब्लम से जूझ रहे थे.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 03 Dec 2021, 09:31:49 PM
Fardeen Khan

Fardeen Khan (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली :  

एक अच्छा टोंड और फिट शरीर प्राप्त करना एक कठिन कार्य होता है. बहुत लोग महनत कर के इसपर विशेष ध्यान देते हैं. तो वहीँ कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है. इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है कि लोकप्रिय हस्तियों के लिए भी फिट बॉडी शेप में रहना मुश्किल होता है. प्रेम अगन, नो एंट्री और जंगल जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले दिवंगत अभिनेता फिरोज खान (Feroz Khan) के बेटे फरदीन खान (Fardeen Khan) भी कुछ समय पहले अधिक वजन की प्रॉब्लम से जूझ रहे थे. उन्हें आखिरी बार 2010 में फिल्म दुल्हा मिल गया में देखा गया था, जिसके बाद से फरदीन खान ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करना बंद कर दिया था. 

अब फरदीन की चर्चा वापस से शुरू हो चूकि है. क्यूंकि फरदीन खान ने अपने वेट लॉस जर्नी से सबको हैरान कर दिया है. कुछ दिनों पहले तक जो अभिनेता बेहद नीरस लग रहे थे अब वही लोगों को अपने लुक्स से हैरान कर रहे हैं. फैंस  फरदीन का संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी 'विस्फोट' में वापसी करने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. लोग वास्तव में उत्सुक हैं कि अभिनेता कैसे वापस से इतना चेंज हो गए. चलिए आपकी उत्सुकता को शांत करते हुए आपको बताते हैं फरदीन की वेट- लॉस जर्नी!

फरदीन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया हुआ है कि उन्होंने सबसे पहले अपने आहार में बदलाव किया. इसके बाद कसरत पर ध्यान देना शुरू किया. उनके परिवार ने उनका उत्साह बनाए रखने और उन्हें और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. बॉम्बे टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, फरदीन ने खुलासा किया कि कैसे उनके बच्चों, बेटी डायना और बेटे अज़ारियस ने उन्हें कठिन समय के दौरान स्वस्थ रहने में मदद की और उन्हें स्वस्थ दिनचर्या को अपनाने में मदद भी की.

यह भी पढ़ें : कंगना की कार पर पंजाब में हुआ हमला, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

"मैंने पिछले छह महीनों में 18 किलो वजन कम किया है, लेकिन इस पहलू में 35 प्रतिशत यात्रा अभी बाकी है. हम अपने उद्योग में जो काम करते हैं, उसमें आपसे अपेक्षा की जाती है कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ दें", फरदीन ने अपनी बात में आगे कहा. 

 

First Published : 03 Dec 2021, 09:31:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.