logo-image

ब्लैक साड़ी में उर्फी जावेद ने बिखेरा जलवा, पेटीकोट से बनाई स्कर्ट, ऐसे आए रिएक्शन

उर्फी जिस अंदाज से कपड़ों को काटकर नई ड्रेस बनाती है वो बेहद ही लोगों को हैरत में डाल देता है.

Updated on: 31 Jul 2022, 02:19 PM

highlights

  • अपने साड़ी के पल्लू को ठीक करती हुई नजर आई
  • उर्फी ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी है
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ वीडियो

 

 

:

फैशन के मामले में उर्फी जावेद इन दिनों खूब चर्चा में है. उर्फी जिस अंदाज से कपड़ों को काटकर नई ड्रेस बनाती है वो बेहद ही लोगों को हैरत में डाल देता है. कभी सेफ्टी पिंस को जोड़कर ड्रेस तैयार कर लेती हैं तो कभी कांच के टुकड़े जोड़कर नया आउटफिट बनाती हैं. वहीं उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है. बता दें उर्फी जावेद एक इवेंट में पहुंची है. इवेंट में देखा जा सकता है कि उर्फी ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी है. लेकिन सबकी नजर उर्फी के ब्लाउज पर गई. इस दौरान उन्होंने ब्लैक ट्रांसपेरेंट के साथ ब्लाउज की जगह ब्लैक कलर की ब्रा पहनी थी. उन्होंने नाक में नथ और झूमर पासा पहना हुआ था.  

वहीं बालों में उन्होंने बन बनाया. साथ ही उर्फी ने कैमरे में कई बार अपने साड़ी के पल्लू को ठीक करती हुई भी नजर आई. उनका ये अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंन उनके इस लुक को देखकर बहुत इंप्रेस हुए. वो इनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. लोगों ने उर्फी के पोस्ट पर फायर और दिल का कमेंट किया है. एक फैन ने लिखा है कि अच्छी लग रही हो, आउटफिट भी अच्छा है.

ये भी पढ़ें-'Ek Villain Returns' का बॉक्स ऑफिस डे टू कलेक्शन: Kiccha Sudeep की Vikrant Rona को छोडा पीछे!

पेटीकोट को लॉन्ग स्कर्ट में बदला

वहीं कुछ लोगों ने उर्फी जावेद पर नकारात्मक टिप्पणी भी की है. एक यूजर ने लिखा बड़े गरीब परिवार से ब्लांग करती हैं बेचारी. उसके बाद उर्फी को फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में भी जाना था, ऐसे में उर्फी ने अपनी साड़ी को ही वेस्टर्न ड्रेस में बदल दिया. उर्फी ने अपनी साड़ी के पेटीकोट को लॉन्ग स्कर्ट बना दिया. पेटीकोट के स्कर्ट और ब्रालेट में उर्फी बेहद खूबसूरत लग रही थी.