News Nation Logo

'Ek Villain Returns' का बॉक्स ऑफिस डे टू कलेक्शन: Kiccha Sudeep की Vikrant Rona को छोडा पीछे!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 31 Jul 2022, 02:09:48 PM
Captureek villain1

Ek Villain Returns (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

मोहित सूरी (Mohit Suri) की साइकोलॉजिकल  एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek villain Returns) का पहले दिन का सिनेमाघरों में  प्रदर्शन तो अच्छा रहा तो था ही, पर दूसरे दिन भी दुसरे दिन भी फिल्म के परफॉरमेंस में कोई कमी नहीं आई. रिलीज के दूसरे दिन भी ऑडियंस और क्रिटिक्स के शुरुआती रिएक्शनस काफी पॉजिटिव रहे. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), तारा सुतारिया (Tara Sutaria), जॉन अब्राहम (John Abraham) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के लीड रोल वाली इस फिल्म ने अच्छी शुरुआत की है, और अभी तक लगभग 7 करोड़ रुपये की कमाई हो गई है.  आपको बता दें कि संख्या अभी भी सभ्य बनी हुई है. गौरतलब है कि, जहां मल्टीप्लेक्स के कारोबार में करीब 10 फीसदी का उछाल आया है, वहीं यूपी जैसे सर्किट में गिरावट देखी गई है. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि यूपी में गिरावट के बावजूद दिल्ली में कलेक्शन अभी भी अच्छा है. फिल्म का अभी तक कुल कलेक्शन 13.75 करोड़ रुपये है.

एसा कहा जा रहा है कि, फिल्म के रविवार को बड़े पैमाने पर कमाई करने की उम्मीद है. लेकिन सोमवार को असली परीक्षा होगी जो बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की किस्मत तय करेगी.
हैरानी की बात यह है कि 'एक विलेन रिटर्न्स' ने विदेशों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि फिल्म ने पहले दिन 325k डॉलर से अधिक की कमाई की. वहीं यूनाइटेड किंगडम में, फिल्म ने पहले दिन £40k कलेक्ट  किए. जो फिल्म 'भूल भुलैया 2'(Bhool Bhulaiya 2) से बेहतर और लगभग 'जुगजुग जीयो' (Jugjug Jeeyo) जितना ही अच्छा था.

यह भी पढें -  शो‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’की दया बेन क्या फिर करने वाली हैं शो में वापसी ?

आपको बता दां कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर 2014 की प्रीक्वल 'एक विलेन' (Ek Villain) ने 16.50 करोड़ रुपये की मजबूत शुरुआत की थी और 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था. दूसरी तरफ सीक्वल को किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) की 'विक्रांत रोना' (Vikrant Rona) से कड़े कॉम्पिटिशन का सामना करना पड़ा है. जिसे एक इंटरनेशनल  फिल्म के रूप में रिलीज़ किया गया है. हिंदी बॉक्स ऑफिस में  सुदीप की फिल्म का कलेक्शन तब गिरा जब वह मोहित सूरी की फिल्म से भिड़ गई.

First Published : 31 Jul 2022, 02:09:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.