logo-image

शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दया बेन क्या फिर करने वाली हैं शो में वापसी ?

एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) शो‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में फिर वापसी कर सकती हैं, हालांकि अभी तक कुछ कंफर्म नहीं हुआ है.

Updated on: 31 Jul 2022, 02:44 PM

नई दिल्ली :

टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट पॉपुलर शो‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लंबे समय से चर्चा का विषय बना हुआ है. कभी किसी किरदार के रिप्लेस होने पर तो कभी किसी किरदार की एंट्री होने पर. वहीं जब दया बेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) ने शो छोड़ा था तो लोगों को बहुत हैरानी हुई थी. क्योंकि शो में उनके किरदार से एक अलग ही चमक आ जाती थी. हालांकि वो मैटरनिटी लीव पर गई हुई थी. लेकिन वो दोबारा शो में लोटीं ही नहीं. उनके फैंस आज भी चाहते हैं कि वो शो में वापसी करें. इसके साथ ही अब एक्ट्रेस की शो में एंट्री की खबरें तेज हो रही हैं. लेकिन इसके लिए उन्होंने तीन शर्ते रखी हैं . तो चलिए जानते हैं कौनसी हैं वो शर्तें ? 

यह भी जानिए -  अनन्या पांडे ने तारा सुतारिया पर लगाए ऐसे-ऐसे इल्जाम, सुनकर भड़क सकती हैं एक्ट्रेस

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) ने मेकर्स द्वारा कई मर्तबा अप्रोच करने के बाद भी शो में वापसी नहीं की थी. अब उनको लेकर जो शर्ते सामने आई है उनमे से एक है कि वे प्रति एपिसोड का 1.5 लाख रुपए चार्ज करेंगी. यही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शर्त  यह भी थी कि दिशा दिन भर में महज कुछ ही घंटे शूटिंग को देंगी. वहीं, एक्ट्रेस की आख़िरी शर्त यह थी कि उनके बच्चे के लिए सेट पर ही एक नर्सरी भी बने. बहरहाल, ख़बरों की मानें तो दिशा वकानी के अब इस सीरियल में वापस आने के चांसेज ना के बराबर ही हैं. अब वो शो में वापसी करती हैं या नहीं लेकिन उनके फैंस जरूर उनका इंतजार कर रहे हैं.