logo-image

Urfi Javed New Look : पुलिस कंप्लेन के बाद उर्फी जावेद ने दिखाया अपना ये अंदाज, कपड़ों की जगह पहना पंख

उर्फी जावेद को आज कौन नहीं जानता है. एक्ट्रेस खबरों में तब से ज्यादा रहने लगी हैं, जब से उन्होंने अतरंगे स्टाइल को आजमाना शुरू कर दिया. अदाकारा लगभग हर दिन अपने बोल्ड आउटफिट्स और विवादास्पद सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Updated on: 15 Jan 2023, 01:25 PM

नई दिल्ली :

उर्फी जावेद को आज कौन नहीं जानता है. एक्ट्रेस खबरों में तब से ज्यादा रहने लगी हैं, जब से उन्होंने अतरंगे स्टाइल को आजमाना शुरू कर दिया. अदाकारा लगभग हर दिन अपने बोल्ड आउटफिट्स और विवादास्पद सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपना एक बेहद बोल्ड वीडियो (Urfi Javed New Look) साझा किया है, जिसमें उन्हें स्काई ब्लू कलर की स्कर्ट पहने हुए देखा जा सकता है. इसके अलावा उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए टॉप की जगह मैचिंग विंग्स के सेट को पेयर किया, जिसमें वो एकदम हटकर दिख रही हैं. जैसे ही उन्होंने अपना ये वीडियो साझा किया लोगों ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यह भी पढ़ें :  Main : ईशा देओल फिल्म 'MAIN' के लिए हुईं तैयार, मांगी फैंस से दुआ

भारत की पहली ट्रांसजेंडर अंतरराष्ट्रीय ब्यूटी क्वीन नाज जोशी ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'हर महिला के पास स्वतंत्रता के पंख होते हैं, केवल उसे फैलाने और अपने सपनों को साकार करने की जरूरत होती है, शाबाश उर्फी बहन.' हालांकि, कई लोगों ने उनकी आलोचना की. एक यूजर ने लिखा, 'उर्फी महिलाओं की इज्जत गिरा रही है.' एक अन्य ने टिप्पणी की, 'अश्लीलता की हद है.' खैर, कोई कुछ भी कहे पर उर्फी कहां किसी की सुनने वाली हैं. वो तो हर बार अपने मन की सुनती हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस उर्फी जावेद और बीजेपी नेता चित्रा वाघ के बीच पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा है. दोनों लगभग हर दिन सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे को निशाना बनाते हुए नजर आती हैं. चित्रा वाघ एक्ट्रेस के कपड़ों को लेकर मुंबई पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा चुकी हैं. वहीं बीते दिन मुंबई पुलिस ने उर्फी के खिलाफ नोटिस भी जारी किया है, जिससे शायद अदाकारा (Urfi Javed) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. लेकिन उनकी पोस्ट्स को देखकर लग रहा है कि उनपर इन चीजों का कुछ खास असर नहीं हुआ है.