logo-image

उर्फी जावेद ने अपनी तबीयत को लेकर कही ऐसी बात, फैंस सुनकर हुए परेशान

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की जब से तबीयत खराब है. तभी से उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं. एक्ट्रेस को बुखार और उल्टी की शिकायत होने की वजह से मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती (Urfi Javed Hospitalised) कराया गया था.

Updated on: 09 Aug 2022, 12:01 PM

नई दिल्ली :

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने स्टाइल और लुक के चलते हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. वो (Urfi Javed) अक्सर तरह- तरह के अतरंगी कपड़ो में पोस्ट साझा करती रहती हैं. उनका फैशन कुछ लोगों को तो पसंद आता है, वहीं कुछ लोग उनको जमकर ट्रोल करते हैं. लेकिन वो लोगों की परवाह किए बगैर हमेशा अपनी स्टाइल को जारी रखती हैं. अपने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अक्सर चौंकाने वाली पोस्ट करती हैं. कुछ लोग तो उन्हें फीमेल रणवीर सिंह तक कहकर बुलाते हैं.  इन सबके बावजूद वो हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है. वहीं इस बार उनके खबरों में आने की वजह उनकी कोई पोस्ट नहीं है दरअसल, उनकी तबीयत खराब है, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है.

यह भी जानिए -  अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या राय को लेकर कर दी ऐसी बात, सुनकर नाराज हो जाएंगे आप

बताते चलें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) की जब से तबीयत खराब है. तभी से उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं. एक्ट्रेस को बुखार और उल्टी की शिकायत होने की वजह से मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती (Urfi Javed Hospitalised) कराया गया था. अब एक्ट्रेस के फैंस जानना चाह रहे हैं कि उर्फी को क्या हुआ है? आखिर क्यो वो बिमार है.

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बीमार होने की खबर लोगों को एक तस्वीर के जरिए दी थी.  इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, 'मुझे यहां रहते हुए बहुत समय हो गया. मैं अपनी सेहत को लगातार नजरअंदाज कर रही थी और अब..' उनकी (Urfi Javed)यह पोस्ट सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा का विषय बनी हुई थी. एक्ट्रेस की पोस्ट को देखकर लग रहा था कि वो काफी समय से अपनी बीमारी को अनदेखा कर रही थी, जिसके चलते वो ज्यादा बीमार हो गई हैं.