logo-image

अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या राय को लेकर कर दी ऐसी बात, सुनकर नाराज हो जाएंगे आप

एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपने जॉली नेचर के चलते दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. उनकी एक्टिंग के साथ - साथ लोग उनका कूल अंदाज पसंद करते हैं.

Updated on: 09 Aug 2022, 11:07 AM

नई दिल्ली :

एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपने जॉली नेचर के चलते दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. उनकी एक्टिंग के साथ - साथ लोग उनका कूल अंदाज पसंद करते हैं. एक्टर कई शानदार फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. आज एक्टर पर चर्चा करने की खास वजह है दरअसल, जल्द ही अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कॉमेडी शो 'केस तो बनता है' (Case Toh Banta Hai) में नजर आने वाले हैं, जिसकी एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल अभिषेक शो में इस बार अपना नटखट अंदाज भी दिखाते हुए नजर आएंगे, जो कि फैंस के लिए काफी हैरान करने वाला होगा. क्योंकि ज्यादातर लोगों ने उन्हें सीरियस ही देखा है. 

यह भी जानिए -  महेश भट्ट पर इस एक्ट्रेस ने लगाया आरोप कहा- वो नहीं चाहते थे कि मैं उनके अलावा किसी और के साथ काम करूं

आपको बताते चलें कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कॉमेडी शो 'केस तो बनता है' (Case Toh Banta Hai) में ऐसे कई राज खोलेंगे जिसे शायद अभी तक किसी ने सुना नहीं होगा.  इस शो का ट्रेलर सामने आ चुका है. इस शो के ट्रेलर में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) जो जनता के वकील बने हैं और उन्होंने अभिषेक बच्चन पर आरोप लगाते हुए सवाल किया कि वो फिल्म के सेट से काफी सारे प्रॉप चुरा लेते हैं और फिल्म 'गुरू' के सेट पर तो... वहीं इस लाइन को पूरा करते हुए अभिषेक ने कहा कि हीरोइन को ही चुरा लिया था. इस बात से उनका मतलब अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से था. उनके इस जवाब को सुनकर सभी ठहाके लगाकर हंसने लगे. अभिषेक बच्चन के इस अंदाज ने सभी का दिल जीत लिया है.