logo-image

Urfi Javed Post : उर्फी जावेद के टॉपलेस वीडियो ने मचाई सनसनी

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी अतरंगी स्टाइल को लेकर अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करती हैं, वो वायरल हो जाता है. हाल ही में उर्फी ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसके चलते वो लोगों के निशाने पर भी आ गईं हैं.

Updated on: 29 Oct 2022, 04:17 PM

नई दिल्ली :

 उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी अतरंगी स्टाइल को लेकर अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करती हैं, वो वायरल हो जाता है. हाल ही में उर्फी ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसके चलते वो लोगों के निशाने पर भी आ गईं हैं. लेकिन उनके इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि वो अपने इस वीडियो पोस्ट के जरिए किसी को निशाना बना रही हैं. दरअसल, एक्टर सुधांशु पांडे ने उर्फी की एक पोस्ट को 'भयानक' कहा था. हालांकि उन्होंने बाद में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को डिलीट कर दिया था. लेकिन एक्ट्रेस कहां मानने वाली थी. उन्होंने पहले तो एक नोट के जरिए एक्टर को जवाब दिया था. वहीं अब एक वीडियो पोस्ट के जरिए उनपर निशाना साध रही हैं. 

यह भी जानिए -  Film Ponniyin Selvan 1: फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ के पहुंची करीब

आपको बता दें कि उर्फी ने एक नया टॉपलेस वीडियो (Topless Video) साझा करते हुए लिखा-, 'जब तक आप ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक खरीदने के लिए पर्याप्त अमीर नहीं बन जाते, तब तक आप लोगों को मेरी इन भयानक चीजों को सहन करना होगा. यहां आपके लिए एक सबक है - आप दुनिया को नियंत्रित नहीं करते हैं. आप ' सिर्फ एक औसत इंसान हैं, जो सोचते हैं कि एक लड़की अपने शरीर पर जो कुछ भी डालती है वह उनका व्यवसाय है.' 

उनका (Urfi Post)यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  कई सोशल मीडिया यूजर्स उनका सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं कई उनको लगातार ट्रोल भी कर रहे हैं. खैर इन चीजों का असर उर्फी पर नहीं होने वाला है. क्योंकि ट्रोलिंग का सामना हर स्टार को करना पड़ता है.