News Nation Logo

Film Ponniyin Selvan 1: फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ के पहुंची करीब

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 29 Oct 2022, 01:35:38 PM
89034928979

Aishwarya Rai Bachchan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

जाने-माने फिल्म निर्देशक मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म पोन्नियिन सेलवन:1 (Ponniyin Selvan 1) लगातार सुर्खियों में है. दुनिया भर में फिल्म 500 करोड़ के आंकड़े (Ponniyin Selvan box office collecttion) की ओर बढ़ रही है. इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला है. वहीं अब यह फिल्म अब एक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है. एक रिपोर्ट के अनुसार, 'PonniyinSelvan part 1 अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर ₹199 में किराए पर उपलब्ध है यह फिल्म 4 नवंबर से प्राइम ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी.' फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिंदी को छोड़कर चार भाषाओं में स्ट्रीमिंग होगी. फैंस इस न्यूज से बेहद खुश हैं. 

यह भी जानिए -  Drug Case : भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की बढ़ी मुश्किलें

आपको बता दें कि फिल्म 2 भागों में बनाई गई है, जिसका पहले भाग को 500 करोड़ की लागत से बनाया गया है. इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, कार्थी और तृषा कृष्णन अहम रोल में है. फिल्म को संगीत एआर रहमान ने दिया है. पोन्नियिन सेलवन कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के ऐतिहासिक काल-आधारित काल्पनिक उपन्यास का रूपांतरण है.  PS 1 में ऐश ( Aishwarya Rai Bachchan ), के साथ एक्टर कार्थी अहम किरदार में नजर आए हैं.

वहीं साउथ की टैलेंटेड एक्ट्रेस त्रिशा को कुंडवई के रूप में नजर आईं हैं. फिल्म 30 सितंबर को पूरे भारत में तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में कई भाषाओं में रिलीज़ हुई, पोन्नियिन सेलवन अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रही है. इस फिल्म के प्रति दर्शकों में कमाल का क्रेज देखने को मिल रहा है. 

First Published : 29 Oct 2022, 01:32:18 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.