News Nation Logo
Banner

Drug Case : भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की बढ़ी मुश्किलें

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 29 Oct 2022, 12:53:13 PM
239087459834789

Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) एक बड़ी मुसीबत में फसते हुए दिखाई दे रहे हैं. मुंबई के नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो ने कोर्ट में भारती और हर्ष के खिलाफ 200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल कर दी है. कपल को 2020 में ड्रग 2020 (Drug Case) के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं. भारती और हर्ष को एनसीबी ने 2020 में मारिजुआना की थोड़ी मात्रा अपने पास रखने इसके साथ ही ड्रग्स के सेवन के कथित आरोप में गिरफ्तार किया था. दोनों को अंधेरी पश्चिम में उनके घर और ऑफिस में छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था, जिसमें 86.50 ग्राम मारिजुआना भी जब्त किया गया था. फिलहाल वो अभी जमानत पर बाहर आए हुए हैं. दोनों के फैन इस खबर से काफी परेशान हो गए हैं. 

यह भी जानिए -  Rajinikanth : रजनीकांत ने किया ऋषभ शेट्टी को सम्मानित

वहीं एएनआई ने पुष्टि की और ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुंबई एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ कोर्ट में 200 पेज का चार्जशीट दाखिल किया है. उन्हें 2020 में ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया था, वे फिलहाल जमानत पर बाहर हैं.' बता दें कि इससे पहले एएनआई ने एनसीबी के एक अधिकारी की बात का जिक्र करते हुए कहा था कि, 'भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया दोनों ने गांजा का सेवन स्वीकार किया.'

एनसीबी द्वारा फिल्म इंडस्ट्री में कथित नशीली दवाओं के उपयोग की जांच के तहत तलाशी ली गई थी.  बताते चलें कि भारती और हर्ष लिंबाचिया एक बच्चे के माता-पिता हैं, जिसका नाम लक्ष्य है. अगर इनके वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2022 को होस्ट कर रहे हैं. 

First Published : 29 Oct 2022, 12:51:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.