News Nation Logo
Banner

Rajinikanth : रजनीकांत ने किया ऋषभ शेट्टी को सम्मानित

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 29 Oct 2022, 12:11:43 PM
collage  8

Rishab Shetty, Rajinikanth (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

फिल्म कांतारा को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. हर कोई फिल्म की तारीफ करते हुए नजर आ रहा है. फिल्म से सुपरस्टार रजनीकांत भी बेहद प्रभावित हुए हैं. उन्होंने ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) द्वारा अभिनीत और निर्देशित इस फिल्म की कई बार तारीफ की है. हिट कन्नड़ फिल्म की तारीफ करने के बाद अब एक्टर ने ऋषभ शेट्टी को अपने आवास पर आमंत्रित किया और उन्हें इसके लिए सम्मानित भी किया. इस खूबसूरत पल की झलक ऋषभ ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्टर रजनीकांत का आशीर्वाद लेने के लिए उनके पैर छू रहे हैं.  उनकी सभी तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

यह भी जानिए -  Rakul Preet Post : रकुल प्रीत सिंह की इन तस्वीरों ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

ऋषभ ने ट्विटर पर तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'अगर आप एक बार हमारी तारीफ करते हैं तो हम आपकी 100 बार तारीफ करेंगे. धन्यवाद @rajinikanth सर, हमारी कांतारा फिल्म की सराहना के लिए हम हमेशा आभारी हैं. इससे पहले भी रजनीकांत (Rajinikanth) ने कांतारा की तारीफ में लिखा था कि ' अननोन किसी नोन से कई गुना बड़ा है. होम्बले फिल्म्स से बेहतर इसे सिनेमा में कोई नहीं कह सकता था. कांतारा, तुमने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए. एक लेखक, निर्देशक और अभिनेता के रूप में ऋषभ शेट्टी को सलाम है. 

उन्होंने आगे लिखा कि यह भारतीय सेना की मास्टरपीस है और इसके लिए पूरी कास्ट और क्रू को बधाई.' बता दें कि ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित और अभिनीत फिल्म कांतारा (Kantara) एक एक्शन थ्रिलर है और इसमें अच्युत कुमार, किशोर, सप्तमी गौड़ा और प्रमोद शेट्टी भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आए हैं. 

First Published : 29 Oct 2022, 12:11:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.