logo-image

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने स्टोन्स से बनाई बिकनी, बोल्ड अवतार में बीच के सामने दिया पोज

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी आउटफिट से फैंस को दीवाना बना देती हैं. कभी फूल, कभी बाल तो कभी सिम कार्ड उर्फी को ड्रेसस पर क्रिएटिविटी करते हुए देखा जा सकता है.

Updated on: 24 May 2023, 04:15 PM

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी आउटफिट से फैंस को दीवाना बना देती हैं. कभी फूल, कभी बाल तो कभी सिम कार्ड उर्फी को ड्रेसस पर क्रिएटिविटी करते हुए देखा जा सकता है. हाल ही में उर्फी ने सोशल मीडिया पर नई फोटोज पोस्ट की हैं, उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट साझा किया, जिसमें वह येलो कलर की बिकिनी के साथ बहुरंगी बीडेड टॉप पहने नजर आ रही हैं. उर्फी ने ये बिकनी स्टोन्स से तैयार की है. लहराते बालों में एक्ट्रेस को बीच के नजारों को एन्जॉय करते देखा जा सकता है. 

जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह हाई हील्स थी जो उन्होंने पहनी हुई थी. जी हां उर्फी ने अपने इस लुक को हाई हील्स के साथ पूरा किया था. कई लोगों ने उर्फी के लुक की तारीफ करते हुए इसे 'आइकॉनिक' बताया. प्रतीक सहजपाल, सोन्या अयोध्या और स्वीटी वालिया सहित इंडस्ट्री के कई  दोस्तों ने कमेंट सेक्शन में उनकी फोटो पर फायर इमोजी के साथ रिएक्ट किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बबलगम से भी बनाई थी ड्रेस

Uorfi अपने स्टाइल और DIY आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने में माहिर हैं.  उसने हाल ही में एक टॉप पहना था जो एक पेड़ के तने जैसा दिखता था. वहीं एक ऐसा भी था जिसे उन्होंने बबलगम से बनाया था. बता दें, सालों के संघर्ष के बाद, उर्फी  शोबिज में अपना नाम बनाने में कामयाब रही है. इस बात का खुलासा उन्होंने कई इंटरव्यूज में किया है.  इस साल, उन्हें टॉप बॉलीवुड डिजाइनरों, अबू जानी संदीप खोसला के साथ काम करने का मौका मिला और एक अंतरराष्ट्रीय पत्रिका में फीचर किया गया, जहां उन्हें अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने स्टाइल किया था. 

ये भी पढ़ें-Nitesh Pandey last Post: 'बिखरने का मुझको...' नितेश पांडे का आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल

'उर्फी को फैशन की नहीं थी जानकारी'

उर्फी (Urfi Javed) लंबे समय से सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं. एक्ट्रेस अपने दिखावे और बातचीत दोनों में बोल्ड रही हैं. उर्फी ने हाल ही में कहा था, मैं बहुत टीवी देखती थी, और फैशन में मेरी दिलचस्पी हमेशा से थी. मुझे फैशन की ज्यादा जानकारी नहीं थी, लेकिन मुझे पता था कि मुझे क्या पहनना है. मैं अलग दिखना चाहती था, मैं सबसे अच्छा दिखना चाहती थी.