logo-image

Nitesh Pandey last Post: 'बिखरने का मुझको...' नितेश पांडे का आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल

टीवी इंडस्ट्री में इस समय शोक की लहर दौड़ पड़ी है. मशहूर एक्टर नीतेश पांडे की मौत से सब सदमे हैं, कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हो गई है.

Updated on: 24 May 2023, 02:44 PM

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री में इस समय शोक की लहर दौड़ पड़ी है. मशहूर एक्टर नितेश पांडे (Nitesh Pandey Death) की मौत से सब सदमे हैं, कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हो गई. नितेश (Nitesh Pandey) ने टीवी शोज के साथ-साथ कई बेहतरीन फिल्मों में भी काम किया है. उनको आखिरी बार अनुपमा शो अनुज के दोस्त धीरज के रोल में देखा गया था. इस शो से नीतेश की फैन-फॉलोइिंग में भी काफी बढ़ोतरी हुई. उनकी सोशल एक्टिविटी की अगर बात करें तो वो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन समय-समय पर फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. 

इसी बीच अब उनका आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता वो किसी शांत जगह पर बैठे हैं और फैंस को आसपास की जगह से रुबरू करा रहे हैं. एक्टर के पीछे उनका कुत्ता भी होता है, जिससे वो खेलने लग जाते हैं और बैकग्राउंड में  'बिखेरना का मुझे शौक है बड़ा' गाना लगा हुआ है. उन्होंने अपने सिर पर हैट लगाई हुई है और उन्हें ब्लैक शेड्स में देखा जा सकता है. उनके इस वीडियो पर फैंस ने नम आंखों से कमेंट्स की बौछार कर दी है. एक ने लिखा, वि मिस यू सर, दूसरे ने लिखा, इतने जल्दी चले गए. वहीं कई अन्य  लोगों ने पोस्ट पर हार्ट और प्रे वाले इमोजी से रिएक्ट किया है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nitesh Pandey (@iamniteshpandey)

ये भी पढ़ें-Anushka Sharma Viral Video: एयरपोर्ट पर दिखें अनुष्का-विराट, जानें कहां की भरेंगे उड़ान 

'ओम शांति ओम' में की थी बेस्ट एक्टिंग

नितेश पांडे (Nitesh Pandey Death) टीवी और फिल्मों का जाना पहचाना चेहरा थे. उन्होंने 90 के दशक में एक थिएटर अभिनेता के रूप में शुरुआत की और फिर तेजस नामक एक अल्पकालिक टीवी शो में एक जासूस की भूमिका निभाई. नितेश पांडे को फिल्म ओम शांति ओम के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता था जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के सपोर्टिंग कैरेक्टर का रोल अदा किया था. नितेश पांडे अस्तित्व... एक प्रेम कहानी, मंजिलें अपनी अपनी, साया, दुर्गेश नंदिनी और जस्टजू जैसे शो में दिखाई दिए.  नितेश पांडे के बड़े स्क्रीन क्रेडिट में बधाई दो, शादी के साइड इफेक्ट्स और रंगून शामिल हैं