logo-image

इस तरह से Urfi Javed ने मनाया Valentine's Day, खोल डाले शर्ट के सारे बटन

Urfi Javed ने Valentine's Day सेलिब्रेट करते हुए जिस लिबास में फोटो शेयर की है वो न सिर्फ हॉटनेस का थर्मामीटर तोड़ देने वाली है बल्कि ड्रेसिंग का बेहद अलग ट्रेंड सेट करने वाली है.

Updated on: 14 Feb 2022, 05:05 PM

नई दिल्ली :

अपनी बोल्डनेस से हर बार लोगों को एक और झटका देने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपनी ऐसी तस्वीर शेयर कर दी कि उनके फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं. उर्फी ने अपने सभी फैंस को 'वैलेंटाइन डे' (Valentine's Day) पर ब्रा लेस होकर और शर्ट के बटन खोलकर तस्वीर शेयर की है. दरअसल, यूं तो Urfi Javed जब भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ कोई पोस्ट शेयर करती हैं तो तहलका मच जाता है. लेकिन इस बार Valentine's Day सेलिब्रेट करते हुए उर्फी ने जिस लिबास में फोटो शेयर की है वो न सिर्फ हॉटनेस का थर्मामीटर तोड़ देने वाली है बल्कि ड्रेसिंग का बेहद अलग ट्रेंड सेट करने वाली भी है.

यह भी पढ़ें: वैलेंटाइन डे पर शमिता शेट्टी संग राकेश बापट ने किया ऐसा व्यवहार

इस लेटेस्ट तस्वीर में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ब्रा लेस तो हैं ही साथ ही शर्ट को उल्टा पहने हुए हैं. खास बात है कि उर्फी ने अपनी बैकलेस पीठ को कैमरे की तरफ किया हुआ है और पीछे की ओर मुड़कर देखती नजर आ रही हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपनी इस तस्वीर के साथ अपने फैंस को 'वैलेंटाइन डे' विश भी किया है. उर्फी जावेद ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी वैलेंटाइन डे गाइज.' उर्फी के इस पोस्ट पर अब उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और उन्हें भी इस खास दिन की बधाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

इस लेटेस्ट तस्वीर में उर्फी खाकी कलर की शर्ट उल्टा करके पहनी हुई हैं. इसके साथ ही डेनिम जींस के साथ अपने बालों को बांधा हुआ है और लाइट मेकअप किया है. इसके साथ ही गले में पतला सा नेकलेस पहना है. जो उनकी ड्रेस पर काफी सूट कर रहा है. बता दें कि उर्फी जावेद ने 2016 में 'बड़े भैया की दुल्हनिया' सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. उर्फी कट्टर इस्लामिक विचारधारा वाले लोगों पर बेबाक बयानी के लिए भी मशहूर हैं. उर्फी अपने अजीबोगरीब फैशन के कारण आए दिन ट्रोल होती हैं. वह 'बिग बॉस ओटीटी' में चंद दिन रहीं, लेकिन बाहर आने के बाद से ही लोगों का ध्यान खींचने में लगी हुई हैं.